उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सतीश चंद्र मिश्रा बोले- सपा जैसे ही सत्ता में आती है अपराध शुरू हो जाते हैं...

By

Published : Dec 11, 2021, 8:19 PM IST

हापुड़ में मंडलीय जनसभा में राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सत्ता में जैसे ही आती है लूट, चोरी, बलात्कार, डकैती और दंगे शुरू हो जाते हैं.

हापुड़ की रैली में यह बोले बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा.
हापुड़ की रैली में यह बोले बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा.

हापुड़ःरामलीला ग्राउंड पर बसपा की मंडल स्तरीय जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने शिरकत की. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सत्ता में जैसे ही आती है लूट, चोरी, बलात्कार, डकैती और दंगे शुरू हो जाते हैं.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी की जगह बीजेपी ने लाठियां ही दी हैं. जब नौकरी मांगने के लिए युवा विधानसभा का घेराव करने पहुंचते हैं तो पुलिस लाठियों से उन्हें घायल कर देती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जितने भी पब्लिक सेक्टर हैं सबको बेचने का काम किया है. बीजेपी ने पहले बैंकों को लूटा और फिर बेच दिया. उन्होंने कहा कि षडयंत्र के तहत अगर नौकरी ही नहीं होगी तो रिजर्वेशन तो अपने आप ही खत्म हो जाएगा.

हापुड़ की रैली में यह बोले बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा.

बीजेपी ने अध्यापकों के साथ भी धोखा किया है. अध्यापकों का वोट लेकर नौकरी नहीं दी. जब अध्यापकों ने इंतजार करने के बाद विधानसभा का घेराव करने का प्रयास किया तो उन पर लाठीचार्ज कर उन्हें घायल कर दिया. उन्होंने कहा कि अभी टीईटी का एग्जाम हुआ था. जब छात्र -छात्राएं एग्जाम देकर बाहर निकले तो उन्हें बताया गया कि पर्चा लीक हो गया है इसलिए एग्जाम कैंसिल किया जाता है. हम आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Kashi Vishwanath Corridor: मां गंगा ने बुलाया है...कहकर पीएम मोदी ने जीता था काशी का दिल...ऐसे संवारी बाबा विश्वनाथ की नगरी

पिछले 5 साल में जितनी भी नौकरियां निकली हैं, सभी नौकरियों में यही बोल दिया जाता है कि पर्चा लीक हो गया है. बीजेपी ने अभी तक एक भी नौकरी देने का काम नहीं किया है. सीधा यही बोल दें कि हमें नौकरियां देनी ही नहीं है. बीजेपी ने किसानों को भी धोखा देने का काम किया है. बीजेपी ने कानून बनाकर किसानों की जमीन उद्योगपतियों को देने का षड्यंत्र रचा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में 134 दंगे हुए थे. कहा कि सपा बीजेपी की बी टीम है.

उन्होंने हापुड़ सदर सीट से बसपा प्रत्याशी मनीष उर्फ मोनू की घोषणा की. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां की भीड़ देखकर बहनजी को बताऊंगा मेरठ मंडल की 28 सीटें बसपा की झोली में ही आ रही हैं. उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस और बीजेपी के लोग झोपड़ियों में जाकर गरीबों का खाना खाने का काम करते हैं लेकिन उनके लिए वह खाना बाहर से आता है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details