उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा स्नान से लौट रहे परिवार की गाड़ी रेलिंग तोड़कर पुल पर लटकी, 1 की मौत

By

Published : May 20, 2023, 7:28 AM IST

हापुड़ में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी लोग दिल्ली से गंगा स्नान के लिए आए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ःजिले के गढ़ कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए नहर के पुल पर लटक गया. इस हादसे में सभी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वाहन के पुल पर लटकते ही चीख-पुकार मच गई. आने-जाने वाले यात्रियों ने घायलों को किसी तरह बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन सभी को अस्पताल पहुंचाया. वहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, अन्य लोगों की हालत स्थिर बनी हुई है.

गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमबीर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के बृजघाट पर बट अमावस पर दिल्ली से एक परिवार गंगा स्नान करने आया था. वाहन में दिल्ली निवासी शोभाराम के परिवार के साथ ही उनके परिचित और उसकी पत्नी सवार थे. बृजघाट से गंगा स्नान कर ये सभी वापस दिल्ली के लिए जा रहे थे. इसी दौरान गढ़ कोतवाली क्षेत्र के अठसैनी गांव के पास नेशनल हाईवे पर उनकी जीप अनियंत्रित हो गई और नहर के किनारे पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए बीच में लटक गई.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, टक्कर इतनी तेज थी कि वाहन में सवार सभी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने किसी तरह वाहन से घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति अरुण पंडित को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य 4 घायलों की हालत गंभीर देखते उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःहमीरपुर में लापता युवक का खेत में मिला अधजला शव, हत्या की अशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details