उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: घरेलू विवाद में युवक को मारी गोली, घायल

By

Published : Oct 17, 2019, 2:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक युवक के गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. युवक नेशनल हाईवे-34 पर स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल लेने जा रहा था. घायल युवक के भाई का कहना है कि बड़े भाई का ससुराल वालों से विवाद चल रहा है.

गोली लगने से घायल युवक.

हमीरपुरः जिले में नेशनल हाईवे-34 के किनारे दिनदहाड़े घरेलू विवाद में एक युवक को गोली मार कर घायल कर देने की घटना से हड़कम्प मच गया. घायल युवक को जिला अस्पताल भेज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घायल युवक के भाई का कहना है कि परिवारिक विवाद में छोटे भाई के ससुराल वालों ने गोली मारी है.

दिनदहाड़े युवक को मारी गोली.

ससुराल वालों से चल रहा था किसी बात को लेकर विवाद
जानकारी के मुताबिक मौदहा ब्लाक के नाराइच गांव निवासी 36 वर्षीय अबरार खान बुधवार को मौदहा कस्बे में स्थित एक पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के लिए जा रहा था. तभी वहां पहले से घात लगाए खड़े उसके छोटे भाई के ससुराल वालों ने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी. अबरार जान बचा कर भागा, तब तक एक गोली उसके बाएं हाथ को छूती हुई निकल गई थी. हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले है. पंप पर मौजूद लोगों ने घायल अबरार को मौदहा अस्पताल में भर्ती करवाया, यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पढे़ं-हमीरपुर: जमीनी विवाद के चलते भाइयों ने भाई को जिंदा जलाने का किया प्रयास, आरोपी फरार

भाई का ससुराल के लोगों से पारिवारिक मामला चल रहा है. भाई की गाड़ियां चलती हैं, उन्हीं के लिए पेट्रोल पंप पर जा रहे थे. घायल अवस्था में भाई ने बताया कि पेट्रोल पंप के ही पास उसे ससुराल के कुछ लोगों ने गोली मार दी.
-इसरार, घायल युवक का भाई

Intro:घरेलू विवाद में युवक पर चलाई गोली

हमीरपुर। जिले में नेशनल हाइवे 34 किनारे दिन दहाड़े घरेलू विवाद में एक युवक को गोली मार कर घायल कर देने की घटना से हड़कम्प मच गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घायल युवक के भाई का कहना है कि परिवारिक विवाद में छोटे भाई के ससुरालीजनों ने गोली मारी है।




Body:जानकारी के मुताबिक मौदहा ब्लाक के नाराइच गांव निवासी 36 वर्षीय अबरार खान पुत्र निजामुद्दीन बुधवार को मौदहा कस्बे में नेशनल हाइवे 34 के किनारे स्थित एक पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाने के लिए जा रहा था। तभी वहां पहले से घात लगाए खड़े उसके छोटे भाई के ससुरालीजनों ने तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। अबरार जान बचा कर भागा तब तक एक गोली उसके बाएं हाथ को चीरती हुई निकल गई थी। हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले है। पम्प में मौजूद लोगों ने घायल अबरार को मौदहा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया गया।


Conclusion:घायल युवक के भाई इसरार ने बताया कि अबरार का संपत्ति को लेकर छोटे भाई के ससुरालीजनों से विवाद चल रहा है। जिसके चलते उन्होंने घटना को अंजाम दिया। वहीं इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक डॉ एके सिंह नेे कहा कि गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर है जिसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

_______________________________________________
नोट : पहली बाइट घायल युवक के छोटे भाई इसरार की है एवं दूसरी बाइट डॉक्टर एके सिंह की


ABOUT THE AUTHOR

...view details