उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक डूबा, जानें कैसे हुई घटना

By

Published : Mar 20, 2022, 8:45 PM IST

चंडौत गांव में दोस्तों के साथ बेतवा नदी में नहाने गया किशोर डूब गया. पुलिस मछुआरों और स्थानीय गोताखोरों के साथ शव की तलाश में जुटी है.

etv bharat
नहाने गया युवक डूबा

हमीरपुर. जरिया थाना क्षेत्र के चंडौत गांव में दोस्तों के साथ बेतवा नदी में नहाते समय किशोर की डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को ढूंढने का प्रयास कर रही है. जालौन और हमीरपुर जिले से गोताखोर की टीम भी मौके पर पहुंच शव की तलाश कर रही है.

चंडौत गांव के वीरेंद्र चौरसिया का बड़ा पुत्र अभिषेक (14) अपने दो दोस्तों विकास (16) व सुपन (17) के साथ रविवार की सुबह 10 बजे घर से गांव के पास में बह रही बेतवा नदी में नहाने के लिए गया था. अभिषेक को डूबते देख उसके दोनों साथियों ने उसे बचाने की कोशिश करने लगे लेकिन बचा नहीं सके. वहीं, अभिषेक नदी में डूब गया हालांकि अभी तक अभिषेक का शव बरामद नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:चंदौली में दो पक्षों के बीच-बचाव करने पर युवक की हत्या, जानें कैसे शुरू हुआ मामला


मौके पर पहुंची पुलिस शव की तलाश में जुट गई. हालांकि पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी. इसी बीच जालौन व हमीरपुर के गोताखोरों की टीम को सूचना दी गई है. मौके पर पहुंची स्थानीय मछुआरों व गोताखोरों की टीम शव की तलाश में जुटी है.

बताया जाता है कि जलधारा में खनन होने के चलते नदी में कई फीट गहराई हो गई है. इससे शव नदी के नीचे चला गया है. इसीलिए शव को खोजने में परेशान हो रही है. खबर लिखे जाने तक शव की तलाश नहीं हो सकी थी.

थाना प्रभारी रामआसरे सरोज ने बताया कि एक नाबालिग लड़के के नदी में डूबने की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुचीं. शव की तलाश में जुटी है. जालौन और हमीरपुर से भी गोताखोरों को बुलवाया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details