उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट मामले में 2 आरोपी और गिरफ्तार, तीन फरार

By

Published : Aug 29, 2022, 4:29 PM IST

हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट केस में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस अब तक 11 में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. तीन आरोपी अभी भी फरार हैं.

etv bharat
हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट

हमीरपुर: जिले के सिटी फॉरेस्ट(City Forest) की घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वीडियो में आरोपियों ने छात्रा से दरिंदगी की थी. इस मामले में पुलिस छह आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है. इस तरह अब तक कुल आठ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. तीन आरोपी अभी भी फरार हैं.

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट का पहला वीडियो 16 अगस्त को वायरल हुआ था. प्रेमी युगल के साथ मारपीट व प्रेमिका के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई थी. इसके बाद 23 अगस्त को पति-पत्नी का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें यही दरिंदे उनकी साड़ी खींचकर अभद्रता व लूटपाट कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए 11 लोगों को चिह्नित किया है. गैंग के 6 लोग पहले जेल जा चुके हैं. आज 2 लोगों को पुलिस ने मुठभेड़ में असलहे सहित गिरफ्तार कर लिया. अभी भी तीन आरोपी फरार हैं. पुलिस इनकी तलाश कर रही है.

पढ़ेंः हमीरपुर में बदसलूकी का एक और VIDEO वायरल, अब पति-पत्नी को दरिंदों ने बनाया निशाना

एसपी शुभम पटेल ने बताया कि सिटी फॉरेस्ट में पहली घटना में पुलिस ने सफाद उर्फ सबलू व सानू पुत्र पंचा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है. दोनों घटनाओं में 8 अभियुक्त न्याययिक अभिरक्षा में जेल भेजे जा चुके हैं. फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है. साथ ही सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए इनकी अवैध संपत्ति को कुर्क किया जाएगा.

पढ़ेंः हमीरपुर में निर्भया जैसा कांड, सिटी फॉरेस्ट घूमने गई छात्रा के साथ छह बदमाशों ने की दरिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details