उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Hamirpur: हमीरपुर में बाइक व टेंपो में भिडंत, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

By

Published : Feb 21, 2023, 10:47 PM IST

हमीरपुर में टेंपो और बाइक की भिड़त हो गई. जिसमें एक की मौत और तीन गंभीर घायल हो गए. पुलिस ने बाइक और टेंपो को कब्जे में ले लिया है.

Accident In Hamirpur
Accident In Hamirpur

हमीरपुर:थाना जरिया अंतर्गत बरगवां व सरीला गांव के बीच मंगलवार देर शाम टेंपो व बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार पिता-पुत्र सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार पिता पुत्र सहित चारों टेंपो में बुरी तरह से फंस गए. जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और इलाज के लिए एंबुलेंस से सीएचसी सरीला में भर्ती कराया. जहां हिमांशु (28) की मौत हो गई. जबकि अन्य तीनों घायलों को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

हमीरपुर निवासी बब्बू (50) अपने पुत्र हिमांशु के साथ मंगलवार रात बाइक से शादी समारोह में शामिल होने जरिया गांव जा रहे थे. अभी वो जरिया थाना के बरगवा व सरीला के बीच ही पहुंचे थे कि सामने से आ रही टेंपो से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों टेंपो में बुरी तरह से फंस गए. जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. यहां हिमांशु की मौत हो गई. जबकि अर्जुन सिंह (23) बरखू (35) बब्बू (50) को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दी गई है. इंस्पेक्टर जरिया बृजमोहन सिंह, चौकी प्रभारी सरीला संगमलाल प्रजापति सहित अन्य पुलिस बल सूचना मलिते ही मौके पर पहुंच गया था और घायलों को अस्पताल पहुंचाया . पुलिस ने बाइक व टेंपो को कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें:Lucknow News : ई रिक्शा चालक को रौंदने वाली फॉर्च्यूनर बरामद, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details