उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में रंजिश में चली गोली, एक घायल

By

Published : Apr 22, 2023, 10:21 PM IST

हमीरपुर में शनिवार देर शाम रंजिश में गोली चल गई. इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
हमीरपुर में रंजिश को लेकर चली गोली, एक घायल

हमीरपुर: जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के मोराकॉदर गांव में शनिवार देर शाम रंजिश को लेकर दो लोगों में कहासुनी हो गई. इस दौरान एक आरोपी ने गोली चला दी. इससे एक युवक घायल हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, ललपुरा क्षेत्र के मोरा कादर गांव के बाहर शराब ठेका के निकट पुरानी रंजिश को लेकर गांव निवासी राम प्रताप उर्फ बउआ (42) पुत्र गंगा सिंह व तेज सिंह के बीच कहासुनी हो गई. इस पर तेज सिंह ने राम प्रताप उर्फ बाबा को गोली मार दी. गोली राम प्रताप के हाथ में लगी.

सूचना पर पहुंची थाना ललपुरा पुलिस ने घायल को इलाज के लिए छानी सीएचसी भेजा. यहां से उसे जिला अस्पताल लाया गया. सीओ राजेश कमल ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है. मौके की जांच पड़ताल की जा रही है. फायर किस असलहे से हुआ व गोली कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है. हालांकि घायल खतरे से बाहर बताया गया है. वहीं, घटना को लेकर गांव में पुरानी रंजिश की चर्चा है. ग्रामीणों के अनुसार एक हत्या के मामले में रामप्रताप के भाई जेल में है. उसी को लेकर शनिवार को घटना हुई है.

ये भी पढ़ेंः अलकायदा की धमकी के बाद अतीक के हत्यारोपी शूटरों की सुरक्षा बढ़ी, पुलिस लाइन में अलर्ट

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज के होटल में रुके थे अतीक के तीनों हत्यारोपी, टीवी पर सिर्फ देख रहे थे माफिया की न्यूज, दो मोबाइल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details