उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर किशोर की हत्या

By

Published : Sep 19, 2020, 8:26 PM IST

यूपी के हमीरपुर में एक किशोर के सिर व गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

etv bharat
कुल्हाड़ी मारकर किशोर की हत्या.

हमीरपुर:राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया. घर के ऊपर से निकली बिजली की केबिल के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक किशोर की गर्दन व सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. मौके पर ही किशोर ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सीओ ने सीएचसी पहुंचकर मृतक के परिजनाें से घटना की जानकारी ली.

जानकारी के मुताबिक धमना गांव निवासी अशोक कुमार अनुरागी का करीब दो माह पूर्व उसके पड़ोसी मूलचंद्र प्रजापति के पुत्राें से घर के ऊपर से बिजली की केबिल निकालने को लेकर विवाद हो गया था. उस दौरान दोनाें पक्षाें में समझौता भी हो गया था, लेकिन मूलचंद्र के पुत्र उसके 17 वर्षीय इकलौते बेटे विकास अनुरागी से रंजिश मानने लगे थे.

19 सितंबर को यानि शनिवार को दोपहर करीब ढाई बजे विकास अपने चचेरे भाई हरी सिंह के साथ चबूतरे पर बैठा था. इसी दौरान मूलचंद्र के पुत्र प्रमोद, अशोक, सुरेश और जयहिंद एक साथ लाठी और कुल्हाड़ी लेकर आए और विकास के ऊपर हमला कर दिया, जिससे विकास मौके पर ही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया.

ग्रामीणाें ने जब लहूलुहान विकास को देखा तो सनसनी फैल गई. सूचना की जानकारी होने पर परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पिता से जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. हत्यारोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details