उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: 5 साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म

By

Published : Dec 11, 2019, 1:08 AM IST

Updated : Dec 11, 2019, 1:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मुस्कुरा थाना क्षेत्र में 14 साल के नाबालिग ने पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी नाबालिग को अभिरक्षा में ले लिया है.

etv bharat
पांच साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म

हमीरपुर: जिले में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ 14 साल के नाबालिग ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. वहीं आरोपी नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार.


पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मुस्कुरा थाना क्षेत्र के गांव में पांच साल की मासूम के साथ मंगलवार देर रात पड़ोसी द्वारा टॉफी खिलाने के बहाने घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर: दुकानें हटाए जाने से नाराज सब्जी दुकानदार, लगाई डीएम से न्याय की गुहार


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. वहीं मुकदमा दर्ज कर नाबालिग आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है. जल्द ही नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा.

Intro:ब्रेकिंग न्यूज़

टॉफी खिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया रेप

हमीरपुर। ज़िले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें सिर्फ पांच साल की मासूम बच्ची के साथ 14 साल के नाबालिग द्वारा हैवानियत की दिल दहला देने वाली वारदात अंजाम दी गई है। मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है वहीं आरोपी नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया।
Body:पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मुस्कुरा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव निवासी एक व्यक्ति की पांच साल की मासूम बेटी के साथ मंगलवार देर रात पड़ोसी द्वारा टाॅफी खिलाने के बहाने घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहीं मुकदमा दर्ज कर नाबालिग आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है।Conclusion: जल्द ही नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। बताते चलें कि प्रदेश सरकार, शासन, प्रशासन और पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। वहशी दरिंदे मौका पाते ही मासूमों से अपनी हवस मिटाने पर तुले हुए हैं। पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत का यह मामला भी इसी का ताजा उदाहरण है।

__________________________________________


बाइट : पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार की है।
Last Updated :Dec 11, 2019, 1:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details