उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धूप में खड़ी 4 छात्राओं को नशे में धुत प्रभारी प्रधानाचार्य डंडे से पीटा, एक हुई बेहोश

By

Published : Dec 26, 2022, 8:25 PM IST

एक छात्रा बेहोश
एक छात्रा बेहोश

हमीरपुर में प्रेम विद्यालय इंटर कालेज (Prem Vidyalaya Inter College) प्रभारी प्रधानाचार्य की पिटाई से स्कूल की 4 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहीं, एक छात्रा बेहोश हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमीरपुर: जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के प्रेम विद्यालय इंटर कालेज (Prem Vidyalaya Inter College) के प्रभारी प्रधानाचार्य द्वारा 4 छात्राओं को पीटने का मामला सामने आया है. प्रधानाचार्य की पिटाई से एक छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. सूचना पर पहुंचे अभिभावकों ने छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को पुलिस थाने उठा ले गई. पीड़ित छात्रा के अविभावकों ने थाने में तहरीर देकर प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


मझगवां थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव निवासी जयकरन ने बताया कि प्रियंका निकेता, प्रिंसी और रश्मि प्रेम विद्यालय इंटर कालेज में हाई स्कूल की छात्रा हैं. सोमवार को सर्दी होने के कारण चारों छात्राएं धूप में खड़ी हुई थी. जिससे नाराज शराब के नशे में प्रभारी प्रधानाचार्य मदन राजपूत ने डंडे से चारों छात्राओं को पीटने लगे. इस पिटाई से एक छात्रा प्रियंका बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. वहीं, छात्रा निकिता, प्रिंसी और रश्मि के हाथों में गंभीर चोट लग गई. छात्राओं के परिजनों ने बताया कि जब उन्हें जानकारी हुई तो वह स्कूल पहुंचे. वहीं, प्रभारी प्रधानाचार्य ने विद्यालय में ताला बंद कर लिया था. इसके बाद वहां से घायल छात्राओं को किसी तरह स्कूल से बाहर निकाल कर नौरंगा सीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया.

परिजनों द्वारा स्कूल में हंगामा होने की सूचना पर थाना प्रभारी पंकज तिवारी भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए. उन्होंने पूछताछ के लिए स्कूल के प्रभारी प्रधानाचार्य को अपने साथ उठा ले गए. छात्राओं ने अपने अभिभावकों के साथ मझगवां थाने पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. थाना अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं, आरोपी शिक्षक मदन राजपूत ने कहा कि उन्होंने छात्राओं से क्लास में बैठकर पढ़ाई करने के लिए बोला था. छात्राओं से मारपीट करने का आरोप निराधार है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर ने बीवी के नाम अर्जित की 4 करोड़ 57 लाख की संपत्ति, डीएम के आदेश पर कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details