उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सजने के लिए ब्यूटीपार्लर गई थी दुल्हन, प्रेमी के साथ चली गई

By

Published : Jun 17, 2023, 9:25 AM IST

हमीरपुर में एक युवती प्रेमी के साथ भाग गई. इसकी जानकारी मिलते ही घर में हड़कंप मच गया. लड़की पक्ष के लोगों ने एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

हमीरपुर
हमीरपुर

हमीरपुर: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक घर में बारात आने की तैयारियां चल रही थीं, तभी ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई. इसकी सूचना जैसे ही घर वालों को हुई तो घर में अफरा-तफरी मच गई. सारी तैयारियां रुक गईं और परिजन दुल्हन की तलाश में निकल पड़े. वहीं, युवती के पिता सहित रिश्तेदारों ने कोतवाली जाकर घटना की सूचना पुलिस को दी.

सदर कोतवाली की एक मोहल्ला निवासी युवती की शुक्रवार को शादी थी. घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. युवती की बारात शहर के पुराना यमुना घाट से आनी थी. लड़के पक्ष के लोग बारात लेकर आने की तैयारी में लगे थे. लेकिन, एकाएक दुल्हन भागने की खबर से दोनों घरों में अफरा-तफरी मच गई. लड़की पक्ष के घर में जहां बारात की तैयारियां चल रही थीं, वह सब ठप हो गईं.

युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. जहां से वह मोहल्ले के ही एक युवक के साथ चली गई. दुल्हन के साथ ब्यूटी पार्लर गई चाची ने घटना की सारी जानकारी परिजनों को दी. वहीं, दुल्हे के घर में भी डीजे और बैंडबाजों की आवाज थम गई. लड़की पक्ष के लोगों ने कोतवाली में मोहल्ले के ही एक युवक के खिलाफ दुल्हन भगा ले जाने की तहरीर दी है. कोतवाल दुर्गविजय सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है. दुल्हन की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है.

यह भी पढ़ें:मसाज कराते-कराते युवक को हुआ युवती से प्यार, शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, अब...

ABOUT THE AUTHOR

...view details