उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, दूल्हे ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 22, 2022, 10:06 PM IST

मुस्कुरा कोतवाली
मुस्कुरा कोतवाली ()

हमीरपुर जिले के खड़ेही लोधन गांव में एक दूल्हे ने शादी के दिन ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. परिजन दूल्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. बुधवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

हमीरपुर : जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र स्थित एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. खड़ेही लोधन गांव में एक दूल्हे ने शादी के दिन ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. हालत गंभीर होने पर परिजन दूल्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. वहीं बुधवार को युवक की मौत हो गई. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.


थाना मुस्करा क्षेत्र के गांव खड़ेही लोधन निवासी छबिलाल पाल के 24 वर्षीय पुत्र परमलाल पाल की 21 जून को शादी होनी थी. जिसकी बारात उपराहका गांव जानी थी, लेकिन अज्ञात कारणों के चलते परमलाल ने शादी के दिन जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने युवक को झांसी के लिए रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई. परिजनों ने दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया.

ये भी पढ़ें : इंडो-नेपाल बॉर्डर पर बच्चों की तस्करी रोकने का शुरू होगा मिशन, गांव वालों की होगी अहम भूमिका

मुस्करा कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें घटना के विषय में सूचना नहीं दी गई है. सूचना दिए बिना ही परिजनों ने आपसी सहमति से शव का अंतिम संस्कार कर दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details