उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में खाद वितरण के दौरान झड़प, रोकने गए सिपाही का सिर फोड़ा

By

Published : Dec 21, 2022, 5:50 PM IST

हमीरपुर में खाद वितरण के दौरान ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक पिता-पुत्र ने चौकी प्रभारी का सिर फोड़ दिया. घायल अवस्था चौकी इंजार्ज को सीएचसी सरीला में भर्ती कराया गया.

Etv Bharat
खाद्य वितरण के दौरान बवाल में घायल चौकी प्रभारी गौरव चौबे

हमीरपुर: जिले के जरिया थाना क्षेत्र के सरीला कस्बे में बुधवार को खाद वितरण के दौरान विवाद हो गया. भीड़ को काबू करने के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गयी, जिसमें सरीला चौकी इंचार्ज पर पिता-पुत्र ने डंडे से वार कर दिया. इस हमले से चौकी प्रभारी गौरव चौबे के सिर में गंभीर चोट आ गई. घायल अवस्था चौकी इंजार्ज को सीएचसी सरीला में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर सीओ और एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, पुलिस ने चौकी प्रभारी पर हमला करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी पुत्र मौके से फरार है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने बताया कि सरीला कस्बे में स्थित साधन सहकारी समिति में खाद वितरण के दौरान लोग हंगामा कर रहे थे. सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने सभी को लाइन में लगकर खाद देने की बात कही. इसी दौरान कस्बे के निवासी रामस्वरूप राजपूत और उसका बेटा अखिलेश राजपूत भीड़ के साथ मनमाने तरीके से खाद वितरण कराने पर आमादा हो गया. इसको लेकर पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई. मौके का फायदा उठाकर रामस्वरूप और अखिलेश ने चौकी प्रभारी पर के सिर में हमला कर दिया.

एसडीएम खालीद अंजूम ने बताया कि आरोपी रामस्वरू को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आरोपी अखिलेश की तलाश की जा रही है. फुटेज और वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. हंगामा करने वाले सभी दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःसपा विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर से महराजगंज जेल भेजा गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details