उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामलीला मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से किशोर गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 2, 2024, 11:49 AM IST

हमीरपुर में रामलीला मंचन के दौरान दबंगों ने फायरिंग कर दी. गोली एक किशोर (Teenager injured firing) को लग गई. इसमें वह घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्िेप
िप्प

हमीरपुर :जलालपुर थाना के बिलगांव गाव में सोमवार की रात रामलीला का मंचन चल रहा था. इस दौरान चार पहिया वाहन से आए अज्ञात दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सरीला सीएचसी में ले जाया गया. यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उरई मेडिकल फिर देर रात झांसी रेफर कर दिया गया. घायल के पिता ने अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट जलालपुर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पतरिया डेरा निवासी जगमोहन पुत्र स्वामीदीन ने बताया कि उसका पुत्र नृवेंद्र (14) सोमवार की रात गांव में स्थित बजरंग बली आश्रम पर हो रही रामलीला देखने गया था. रामलीला मंचन के दौरान करीब साढ़े दस बजे चार पहिया वाहन से तीन से चार अज्ञात दबंग पहुंच गए. उन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. नृवेंद्र के बाएं हाथ में एक गोली लग गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

फायरिंग से कार्यक्रम में मौजूद लोगों में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल किशोर को सरीला सीएचसी में भर्ती कराया. यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उरई और फिर वहां से झांसी रेफर कर दिया गया. किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है. जलालपुर इंस्पेक्टर सभाजीत पटेल ने बताया कि रामलीला कार्यक्रम के दौरान फायरिंग की शिकायत मिली थी. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :यूपी में ऑनर किलिंग: प्रेमिका से मिलने आये युवक को परिजनों ने पकड़ा, युवती के पिता ने दोनों को फावड़े से काट डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details