उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरूद खिलाने के बहाने चपरासी ने स्कूल में ले जाकर बच्ची से किया रेप, ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 1, 2023, 6:53 PM IST

हमीरपुर में चपरासी ने बंद पड़े स्कूल में मासूम के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पीड़ित बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है.

Etv Bharat
चौकीदार ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म

हमीरपुर: जिले के राठ कोतवाली इलाके में अमरूद खिलाने के बहाने बंद पड़े निजी स्कूल में ले जाकर बच्ची के साथ चपरासी ने दुष्कर्म किया. रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पीड़ित किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.


हमीरपुर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी कक्षा 5 में पढ़ने वाली 11 वर्षीय बेटी गुरुवार शाम 4 बजे जानवरों को चराकर खेत से घर लौट रही थी. तभी रास्ते में गांव के ही शिव बालक ने उसका रास्ता रोक दिया. शिव बालक ने उसे अमरूद खिलाने के बहाने एक निजी स्कूल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को चकमा देकर मासूम बालिका रोती बिलखती घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी.

इसे भी पढ़े-देवर की घिनौनी हरकतों से परेशान महिला ने दी जान, दो साल से कर रहा था रेप

वहीं, परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई की. ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी शिवबालक उसी निजी स्कूल में चपरासी का काम करता है. वह स्कूल लंबे समय से बंद पड़ा हुआ है.

सीओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी शिवबालक के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी शिवबालक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में पूर्व सैन्यकर्मी की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास, धारदार हथियार से जानलेवा हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details