उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली टावर से ईंट भट्ठा ठेकेदार का लटकता मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Oct 29, 2022, 12:53 PM IST

हमीरपुर में बिजली टावर से ईंट भट्ठा ठेकेदार का लटकता शव मिला. वहीं, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आोरप लगाया है. पुलिस ने घटना स्थल से शराब की खाली बोतल, गिलास और फटी हिसाब की डायरी बरामद की है.

Etv Bharat
ईंट भट्ठा ठेकेदार का लटकता मिला शव

हमीरपुर: जिले के भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र के विदोखर पलरा मार्ग किनारे शनिवार को बिजली के टावर से ईंट भट्ठा ठेकेदार का शव लटकते मिलने से सनसनी फैल गई. घटनास्थल से चार डिस्पोजल गिलास, देशी शराब की बोतल और हिसाब की फटी डायरी बरामद होने से परिजनों ने हत्या कर शव को टांगे जाने का आरोप लगाया है. अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

पलरा गांव निवासी बृजेश श्रीवास (42) पुत्र भागवत ईंट भट्ठों में मजदूर भेजने की ठेकेदारी का काम करता था. दीपावली पर्व पर वह ईट भट्टों के मालिकों से पैसे लेकर मजदूरों को एडवांस देने के काम में लगा हुआ था. मृतक के पुत्र अजय ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे वह मजदूरों को एडवांस देने के लिए अरतरा गांव जाने की बात कह कर घर से बाइक लेकर निकला था. रात करीब साढ़े नौ बजे फोन पर बात हुई तो उन्होंने विदोखर से चलने की बात कही. इसके बाद उनका फोन स्विच ऑफ बताने लगा.

इसे भी पढ़े-भाभी के साथ करना चाहता था गलत काम, मना करने पर उतारा मौत के घाट

सुबह विदोखर पलरा मार्ग में स्थित विद्युत टावर पर उनका शव लटकने की जानकारी मिली. ग्राम प्रधान रामखिलावन श्रीवास ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने टावर से कुछ दूर पर सड़क किनारे से चार देसी शराब की बोतलें, चार डिस्पोजल गिलास, हिसाब की फटी हुई डायरी और मृतक की बाइक मौके से बरामद की. पुलिस ने शव को टावर से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई सुरेश, अवधेश, दिनेश और पुत्र अजय ने हत्या कर शव को टावर से लटकाने का आरोप लगाया है.

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है. लेकिन, घटनास्थल के पास से हिसाब की डायरी, डिस्पोजल गिलास, देसी शराब की बोतलें व बाइक बरामद हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा होगा कि यह हत्या है या आत्महत्या.

यह भी पढ़े-भदैचा हत्याकांड में पिता ने दो बेटों के साथ हत्याकांड को दिया था अंजाम, पुलिस ने किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details