उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे उपमुख्यमंत्री, विपक्षियों पर जमकर हमला

By

Published : Sep 4, 2019, 11:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सदर विधान सभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह ने अपना नामांकन दे दिया है. नामांकन प्रक्रिया के दौरान सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्षी पार्टियों पर भी हमला बोला.

उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह ने दिया अपना नामांकन.

हमीरपुरःजिले की सदर विधान सभा सीट पर हो रहे उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस मौके पर सांसद पुष्पेंद्र सिंह, विधायक राकेश गोस्वामी, विधायक बृजेश प्रजापति, जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत समेत सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा.

उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह ने दिया अपना नामांकन.

इसे भी पढ़ें-आजम खां जैसे नेताओं को मुलायम देते रहे हैं संरक्षण: भाजपा

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
जनसभा को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष को आड़े हाथों में भी लिया. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा को नीतियों के चलते देश की जनता ने पूरी तरह से उन्हें नकार दिया हैं और कांग्रेस भी महज क्षेत्रीय दल बन कर रह गई हैं.

कुछ नेता ट्विटर पर ही विरोध प्रदर्शन करना जानते हैं. कुछ नेताओं को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जमीनी स्तर पर कराए गए विकास कार्य नहीं दिखाई देते. यह नेता लोग जनता के बीच जाए बिना ही एयर कंडीशन के सामने बैठकर सिर्फ ट्वीट करना जानते हैं.

भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह के पक्ष में मतदान की अपील
जनता से भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि बुंदेलखंड को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम सिर्फ भाजपा सरकार ने किया है.

घर-घर पाइप लाइन द्वारा पेयजल पहुंचाने के लिए नौ हजार करोड़ योजना की शुरुआत और रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे और डिफेंस कॉरिडोर पीएम नरेंद्र मोदी बनवा रहे है.

Intro:नामांकन जनसभा में उपमुख्यमंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे

हमीरपुर। ज़िले की सदर विधान सभा सीट पर हो रहे उप चुनाव के लिए नामांकन के अन्तिम दिन बुधवार को भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर आयोजित जनसभा को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष को आड़े हाथों भी लिया। उन्होंने कहा कि सपा बसपा को उनकी नीतियों के चलते देश की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और कांग्रेस भी महज क्षेत्रीय दल बन कर रह गई है। उपचुनाव में सपा बसपा और कांग्रेस सभी दलों का सूपड़ा साफ होने वाला है।
बिजली दरों में बढ़ोतरी पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे हैं विरोध के सवाल पर उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ नेता ट्विटर पर ही विरोध प्रदर्शन जताते हैं इसलिए जनता ने भी उन्हें हवा में ही ट्विट कर दिया है।


Body:उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जमीनी स्तर पर कराए गए विकास कार्य नहीं दिखाई देते। यह नेता जनता के बीच जाए बिना ही एयर कंडीशन के सामने बैठकर सिर्फ ट्वीट करना जानते हैं। उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी युवराज सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि बुंदेलखंड को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम सिर्फ भाजपा की सरकार ने किया है उन्होंने कहा कि घर-घर तक पाइप लाइन द्वारा पेयजल पहुंचाने के लिए नौ हजार करोड़ की योजना की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे व डिफेंस कॉरिडोर बनाया जा रहा है।


Conclusion:इस मौके पर हमीरपुर महोबा संसदीय सीट से सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल राठ विधायक मनीषा अनुरागी चरखारी विधायक राकेश गोस्वामी तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत समय सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

________________________€_______________________


नोट : बाइट उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details