उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Apr 17, 2022, 6:08 PM IST

जिले के मौदहा कस्बा स्थिति महाविद्यालय से परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे दो छात्र राजमार्ग पर सामने से आ रहे डंपर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. मौदहा कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

etv bharat
परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को डंफर ने मारी टक्कर

हमीरपुर: जिले के मौदहा कस्बा स्थिति महाविद्यालय से परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे दो छात्र राजमार्ग पर सामने से आ रहे डंपर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें मौदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर एक छात्र को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे छात्र का हालात गंभीर बताई जा रही है. मौदहा कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

सिसोलर थाना क्षेत्र के ग्राम बुढई निवासी विकास (20), पुत्र फूलचंद व दीप नारायण (20), पुत्र रमेश कुशवाहा रविवार की सुबह राजमार्ग स्थित एक्सीलेंट महाविद्यालय में परीक्षा देने बाइक से गए थे. परीक्षा देने के बाद जब दोनों छात्र बाइक से अपने गांव लौट रहे थे, तभी राजमार्ग पर ग्राम इंगहोटा और मंकरांव के बीच कबरई की ओर से आ रहे डंपर ने उन्हे टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ेंःट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

इसकी जानकारी होते ही एक्सीलेंट महाविद्यालय की बस की मदद से दोनों घायल छात्रों को सरकारी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने दीप नारायण को मृत घोषित कर दिया. विकास बाइक चला रहा था. आरोपी डंफर चालक को सुमेरपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. वहीं, कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया कि मौके पर पहुंच मृतक के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया. अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हो सकी है. घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details