उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

DM आफिस पर फरियाद लगाने आई महिला ने खाया जहर

By

Published : Jan 3, 2022, 5:24 PM IST

गोरखपुर के जिलाधिकारी कार्यालय पर फरियाद लगाने आई महिला ने जहर खाया. जिसके बाद डीएम कार्यालय पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

महिला ने खाया जहर
महिला ने खाया जहर

गोरखपुरः जिले के जटेपुर उत्तरी की रहने वाली रेनू यादव नाम की एक महिला 2ः00 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची. इसी बीच उसने कार्यालय के बाहर सल्फास की गोली खा ली. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. डीएम आफिस पर मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज नगर निगम ने उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी में भर्ती कराया है. जहां से डॉक्टरों ने उसके इलाज के बाद उसे जनरल वार्ड में भर्ती कर लिया है.

मीडिया से बात करते हुए जिला चिकित्सालय के डॉक्टर सुमन ने बताया कि महिला ने सल्फास की गोली खाई थी. लेकिन उसकी स्थिति स्टेबल है. रेनू यादव की बेटी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि परिवार में चाचा और उसके रिश्तेदारों द्वारा उसकी मां को प्रताड़ित किया जाता था और जायदाद से बेदखल करने की कोशिश की जा रही थी. जिससे आहत होकर आज वो जिलाधिकारी कार्यालय पर अपनी शिकायत दर्ज कराने आई थी. लेकिन इसी बीच उसने सल्फास की गोली को खाल लिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

महिला ने खाया जहर

इसे भी पढ़ें- यूपी में बच्चों को लगने लगी कोरोना वैक्सीन, CM YOGI बोले- ज्यादा खतरनाक नहीं है ओमीक्रॉन वायरस

वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारी जांच में जुट गए हैं. उनका कहना है कि हम पता कर रहे हैं कि महिला ने किस वजह से जहर खाया है. इस बीच जो बाते सामने आएंगी, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details