उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या की नीयत से पति का रेता था गला, आशिक संग गिरफ्तार

By

Published : Jul 27, 2021, 10:54 PM IST

गोरखपुर में हत्या के उद्देश्य से पति का गला रेतने वाली महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, पति जिंदा है और उसका बीआरडी मेडिकल कॉलेज (BRD Medical Collage) में इलाज चल रहा है.

गोरखपुर में महिला ने पति का गला रेता
गोरखपुर में महिला ने पति का गला रेता

गोरखपुर: कैंट थाना क्षेत्र में सोमवार को प्रेम प्रसंग (love affairs) में शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की नीयत से चाकू से गला रेत दिया. पति को मरा हुआ समझकर महिला और उसका प्रेमी मौके से भाग निकला. अचेत अवस्था में पड़े व्यक्ति को देखकर स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना के अनावरण में लग गई.

महज 24 घंटे के अंदर ही कैंट पुलिस ने हत्या की नीयत से गला रेतने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर प्रकरण का खुलासा कर दिया. साथ ही प्रयुक्त किए चाकू भी बरामद कर लिया. आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि बिहार (Bihar) निवासी फरिंदर शर्मा की पत्नी 4 बच्चों की मां है. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. पति का गला रेतकर आरोपी पत्नी प्रीति अपने प्रेमी शशिकांत और चारो बच्चों को लेकर रात में भागने की फिराक में थे. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी पत्नी और प्रेमी को एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया . आरोपी पत्नी के अनुसार उसके प्रेम संबंध की भनक उसके पति लग गई थी. लिहाजा, उसने पति फरिंदर शर्मा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. तय योजना के तहत प्रेमी के साथ मिलकर पति गला का रेत दिया. और उसे मरा हुआ समझकर फरार हो गए. हालांकि, पति जिंदा है और उसका बीआरडी मेडिकल कॉलेज (BRD Medical Collage) में इलाज चल रहा है.


इसे भी पढ़ें-किशोरी से गैंगरेप का पांच महीने बाद खुला राज, जानिए क्या हुआ था उस दिन


पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने बताया कि कैंट पुलिस इस घटना में अज्ञात बदमाशों को मानकर जांच कर रही थी, लेकिन जब पत्नी के संलिप्त होने की भनक लगी तो सर्विलांस का मदद लिया गया. महज 24 घंटे के अंदर ही इस घटना का अनावरण कर दिया गया. दोनों ही आरोपियों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details