उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा महापौर प्रत्याशी ने सीएम योगी को बताया प्रदेश की जनता का मान सम्मान, भाजपा प्रत्याशी को बताया अनुभवहीन

By

Published : Apr 19, 2023, 7:53 PM IST

गोरखपुर नगर निगम क्षेत्र से बसपा के महापौर प्रत्याशी नवल किशोर नथानी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की जनता का सम्माम बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के मेयर प्रत्याशी के पास अनुभव की कमी है.

बसपा
बसपा


गोरखपुर: यूपी निकाय चुनाव में गोरखपुर नगर निगम क्षेत्र से बसपा ने महापौर प्रत्याशी नवल किशोर नथानी को बनाया है. उन्होंने सीएम योगी के मान और सम्मान को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही बसपा प्रमुख मायावती के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा कि 13 मई को चुनाव नतीजों में उनकी विजय निश्चित है. उनके शपथ ग्रहण समारोह में सीएम योगी भी पहुंचेंगे.

गोरखपुर से बसपा महापौर प्रत्याशी नवल किशोर नथानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की 25 करोड़ की जनता का सीएम योगी आदित्यनाथ सम्मान हैं. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का गौरव बताया. साथ ही उन्होंने भाजपा के मेयर प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास अनुभव की कमी है. भाजपा महापौर प्रत्याशी कह रहे हैं कि सीएम योगी गोरखपुर नगर निगम का चुनाव लड़ रहे हैं तो यह योगी जी के सम्मान के खिलाफ है. योगी का आशीर्वाद उन्हें मिला है. वह भाजपा प्रत्याशी के रूप में खुद चुनाव लड़कर जीत कर दिखाएं.

उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि महापौर का चुनाव कोई लोकसभा का चुनाव नहीं है, जो पांच विधानसभा में दौड़ना पड़ेगा. महापौर का कुल क्षेत्र कुल डेढ़ विधानसभा का क्षेत्र है. जिसमें वह जनता के बीच जाकर अपने लिए वोट की अपील करेंगे. उन्होंने कहा कि वह सड़क, बिजली, जल निकासी की सभी समस्याओं से वाकिफ हैं. महापौर चुने जाने पर उसे दूर करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि एक साल के अंदर ही निगम क्षेत्र की सभी समस्याओं को दूर कर देंगे.

नवल किशोर नथानी ने कहा कि शहर के शौचालयों की स्थिति बहुत खराब है. शौचालय के ऊपर लगी पानी की टंकी में पानी ही नहीं है. बरसात में जलभराव की समस्या अखबारों की सुर्खियां बनी रहती हैं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जिस प्रकार कूड़े के बीच से अच्छे सामानों को छांटा जाता है. उसी प्रकार बसपा प्रमुख ने उन्हें गोरखपुर महापौर के लिए छांटकर प्रत्याशी बनाया है. वह गोरखपुर में विकास करके दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद को जिसने भिजवाया था जेल, अब उसको शाइस्ता से क्यों लग रहा डर, जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details