उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में दो युवकों की हत्या, एक का रेता गया गला तो दूसरे की पीटकर हत्या

By

Published : Oct 26, 2022, 10:27 AM IST

गोरखपुर में दो युवकों की हत्या (two youths murdered in gorakhpur) का मामला सामने आया है. एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वहीं, दूसरे को पिटाई कर मार दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
गोरखपुर में दो युवकों की हत्या

गोरखपुर: जिले के दो अलग-अलग इलाकों में दीपावली की रात और मंगलवार सुबह दो युवकों की हत्या कर दी गई. एक युवक की गला रेतकर हत्या की गई है तो दूसरे को पीट-पीटकर मार डाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह गुलरिहा थाने के सरहरी चौकी अंतर्गत बास स्थान पुल के पश्चिम में एक युवक की लाश मिली. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक का गला रेता गया है. उसकी आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं. फिलहाल, अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने पहचान के लिए उसकी तस्वीर आसपास के जिलों व अन्य थानों को भेजी है. जांच के लिए मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने कहा कि युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है. शव एक से दो दिन पुराना लग रहा है. उसके गले पर निशान है. जल्द ही पहचान कराकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े-कन्नौज में लहुलुहान मिली मासूम कभी आंखें खोलती तो कभी बंद कर देती है, दुआओं का दौर जारी


दूसरी घटना तिवारीपुर इलाके की है. यहां सोमवार रात एक युवक भोला प्रसाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, तिवारीपुर दलित बस्ती निवासी भोला प्रसाद टेंपो चलाता था. पड़ोस के अनिल नामक व्यक्ति से उसका विवाद चल रहा था. सोमवार रात फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. गाली गलौज होते-होते मार पीट हो गई. आरोप है कि अनिल और उसके परिवार ने मिलकर भोला प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल भोला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने अनिल और उसके दो बेटे, मां गुड्डी और बहन शीतल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़े-अधेड़ की आशिकी का विरोध करने पर BDC सदस्य की हत्या, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details