उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजय निषाद के बेटे सांसद प्रवीण की हालात बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजे गए

By

Published : Jul 15, 2023, 7:47 PM IST

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बेटे सांसद प्रवीण निषाद की एक बार फिर तबीयत अचानक बिगड़ गई है. आनन-फानन में एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा गया है.

संजय निषाद
संजय निषाद

संजय निषाद के बेटे की तबीयत बिगड़ी.

गोरखपुरः निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के पुत्र और संत कबीर नगर से भाजपा सांसद प्रवीण निषाद की तबीयत शनिवार को अचानक खराब हो गई. इसके बाद सांसद को तत्काल बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स भेजा गया. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि दुख की घड़ी में उनके समर्थक और ईश्वर का साथ उन्हें मिले, जिससे उनके पुत्र सांसद प्रवीण निषाद स्वस्थ और सकुशल होकर अपने लोगों के बीच लौटे.

डॉक्टर संजय के मीडिया प्रभारी निक्की निषाद ने बताया कि सांसद प्रवीण की तबीयत पिछले 2 दिनों से खराब थी. वह स्थानीय निजी हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां इलाज चल रहा था. लेकिन शनिवार को उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा गया, उनके साथ चिकित्सकों का दल और परिवार के लोग हैं.

इसे भी पढ़ें-निषाद समाज के उत्थान के लिए बने विशेष कानूनः मंत्री संजय निषाद

बता दें कि प्रवीण निषाद संत कबीर नगर लोकसभा सीट से सांसद हैं. इसके पहले वर्ष 2018 के हुए गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में वह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में गोरखपुर की सीट को जीतने में कामयाब हुए थे. भारतीय जनता पार्टी के संसदीय चुनाव जीतने के लगातार बन रहे रिकॉर्ड को प्रवीण सांसद ने ध्वस्त किया था. करीब 6 महीने के भीतर प्रवीण निषाद की तबीयत दूसरी बार खराब हुई है. इसके पहले उनकी तबीयत ज्यादा खराब थी तो इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था.

बताया जाता है कि प्रवीण निषाद को लीवर इन्फेक्शन की समस्या थी, जिसका इलाज एम्स के चिकित्सकों ने किया था. लेकिन एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ने से उनके पिता और निषाद पार्टी के मुखिया समेत पूरे परिवार में फिलहाल संकट की स्थिति आई है. जिसके लिए लोग ईश्वर से कामना कर रहे हैं कि प्रवीण निषाद जल्दी स्वस्थ हो.

इसे भी पढ़ें-मंत्री संजय निषाद का विवादित बयान, लव जिहाद के बाद अब लैंड जिहाद नहीं चलेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details