उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने किया लूट का खुलासा, 3 गिरफ्तार

By

Published : Jul 4, 2020, 5:25 PM IST

यूपी के गोरखपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने लूट की वारदात का खुलासा करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 तमंचे 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस, 3 खोखे कारतूस, लूटे हुये 75,455 रुपये और एक आल्टो कार सहित एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी.

गोरखपुर: जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 तमंचे 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस, 3 खोखे कारतूस, लूटे हुये 75,455 रुपये नकद, एक आल्टो कार व मोटरसाइकिल बरामद की है. वहीं वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी अब भी फरार है, जिसको गिरफ्तार करने की पुलिस कोशिश कर रही है.

दरअसल, विगत महीनों गुलरिहा थाना क्षेत्र से एक देशी शराब की दुकान पर हुई लूट की घटना हुयी थी. लूट का पर्दाफाश करते हुये पुलिस ने घटना में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 3 तमंचा 315 बोर, 3 जिन्दा कारतूस, 3 खोखा कारतूस, लूट के 75 हजार 455 रुपये नगद, 1 अल्टो कार और 1 मोटरसाइकिल बरामद की है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने देशी शराब की दुकान से हुई लूट की घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संस्कार पब्लिक स्कूल के पास घेराबंदी की थी. इस दौरान एक कार से कुछ लोग आते दिखाई दिये. कार के पीछे एक बाइक भी चल रही थी. पुलिस ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो कार और मोटरसाइकिल पर सवार चार व्यक्ति उतरकर भागने लगे.

पुलिस और टीम ने उन्हें दौड़ाकर रोकने का प्रयास किया तभी उन लोगों ने पुलिस टीम पर निशाना बनाकर फायर कर दिया. वहीं पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी करते हुये तीन बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया, जबकि उनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुये फरार होने में कामयाब रहा. गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सुनील साहनी, राम सिंह यादव उर्फ छोटू और विश्वास तिवारी हैं. वहीं फरार अभियुक्त का नाम परबिन्दर कुमार है, जोकि टड़वा खुर्द थाना सहजनवा गोरखपुर का निवासी है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details