उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डरः प्रेम प्रसंग में पति-पत्नी और बेटी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 26, 2022, 6:59 AM IST

Updated : Apr 26, 2022, 3:21 PM IST

गोरखपुर जिले में प्रेम प्रसंग में एक ही परिवार के 3 लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

हत्या.
हत्या.

गोरखपुर:जिले के खोराबार थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना सोमवार की देर रात को हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक, बंगला चौराहे पर रहने वाले गामा निषाद अपने भाई रायगंज के रहने वाले रामा निषाद की बेटी की शादी में मटकुड़वा के कार्यक्रम में शरीक होने जा रहे थे. रास्ते में घर से लगभग 800 मीटर दूर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोककर धारदार हथियार से गामा निषाद, पत्नी संजू और बेटी प्रीति की गला रेतकर हत्या कर दी.

जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे रविंदर गौड और एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण कर क्राइम ब्रांच, फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वायड की टीम छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि गामा निषाद परिवार सहित मांगलिक कार्यक्रम में जा रहे हैं. इस दौरान परिवार के 3 सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है. जहां आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-मेरठ में हत्या के आरोपी शहजाद पर 25 हजार का इनाम घोषित

Last Updated : Apr 26, 2022, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details