उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, 24 घंटे तक शव घर में छिपाया रखा

By

Published : Dec 17, 2022, 9:53 PM IST

गोरखपुर के पीपींगज इलाके में पत्नी ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर की थी (murder in gorakhpur). हत्या का खुलासा शनिवार को पुलिस ने कर दिया. प्रेमी भाई बताकर अक्सर प्रेमिका के उससे मिलने आता रहता था.

Etv Bharat
हत्या के खुलासे के बाद आरोपी पति और पत्नी गिरफ्तार

हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. गौरव

गोरखपुरः5 दिन पहलेखोराबार इलाके के रहने वाले प्रेमी की प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर हत्या कर दी (murder in gorakhpur) थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. गौरव ने बताया कि 14 दिसम्बर को सहजनवां थाना क्षेत्र के माडर रेगुलेटर के पास एक युवक की लाश मिली थी. भैंस चराने गए लोगों ने बोरे में शव बंधा देखकर पुलिस को सूचना दी थी. शव की शिनाख्त खोराबार के लालपुर टीकर गांव के छावनी टोला निवासी मुन्ना कुमार (28) के रूप में हुई. सहजनवां पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो हत्या के पीछे प्रेम-प्रंसग का मामला सामने आया.

एसएसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि पीपीगंज के बेलघाट बुजुर्ग गांव निवासी राहुल शर्मा के घर के पास मुन्ना अक्सर दिखता था. मुन्ना के गांव की सीता की शादी राहुल शर्मा से हुई है. सीता का शादी से पहले मुन्ना से सबंध था. वह सीता से मिलने अक्सर उसके ससुराल जाता था. वहां सीता को अपनी मुंहबोली बहन बताता था. सीता का पति राहुल शर्मा कारपेंटर का काम करता है और बाहर रहता था लिहाजा किसी को कुछ पता नहीं चलता था. लेकिन दिवाली में जब वह घर आया तब उसे मुन्ना के बारे में पता चला.

इसको लेकर सीता और राहुल में विवाद हुआ. कलह बढ़ने पर दोनों ने मुन्ना का रास्ते से हटाने की योजना बनाई. सीता ने 12 दिसम्बर को मुन्ना को अपने घर पीपीगंज के बेलघाट में बुलाया. तय प्लान के मुताबिक राहुल शर्मा ने उसे खूब दारू पिलाई और जब वह पूरी तरह से नशे में धुत्त हो गया तब उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

एसएसपी ने बताया कि 12 दिसम्बर की रात में ही मुन्ना की हत्या कर दी गई थी, लेकिन उन्होंने शव को ठिकाने लगाने के बारे में नहीं सोचा था. लिहाजा शव को उन्होंने अपने घर में 24 घंटे तक छिपाए रखा. 13 दिसम्बर को दिन में उन्होंने शव फेंकने के लिए सुनसान स्थान की रेकी की. जिसके बाद 13 दिसम्बर की रात में नौ बजे के बाद बोरे में शव को भर कर घर से सात किमी दूर ले जाकर बंधे के किनारे फेंक आए. वहीं, उसका मोबाइल व जूता सिसई घाट से राप्ती नदी में फेंक दिया.

ये भी पढ़ेंःडबल मर्डर का खुलासा, भाई ने ही बड़े भाई और भाभी को उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details