उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने चोरी हुए 101 मोबाइल को किया बरामद, मालिकों को बुलाकर लौटाया

By

Published : Apr 8, 2023, 10:27 PM IST

गोरखपुर पुलिस ने साढ़े 13 लाख रुपए के चोरी के 101 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को दे दिए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोरखपुर:चोरी हुआ मोबाइल पाने के लिए गोरखपुर पुलिस से आस लगाए बैठे 101 लोगों को शनिवार को बड़ी राहत मिली है. जिले की अपराध शाखा की सर्विस लांस टीम ने चोरी के 101 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को पुलिस लाइन में सुपुर्द किया. सर्विलांस टीम की सक्रियता की वजह से पुलिस चोरी हुए महंगे एंड्रॉयड मोबाइल को बरामद कर पाए हैं. जिनकी कीमत 13 लाख 85 हजार रुपये है. पुलिस लाइन्‍स वाइट हाउस सभागार में पीड़ितों को उनका मोबाइल जब वापस मिला, तो उनके चेहरे खिल उठे.

यह सभी 101 महंगे एंड्रॉयड मोबाइल चोरी, झपटमारी और गिरने की वजह से गायब हो गए थे. अपराध शाखा की सर्विलांस टीम इन मोबाइल को महीनों और कई मामलों में तो सालभर से इनकी लोकेशन के बारे में जानकारी एकत्र कर रही थी. पुलिस अधीक्षक अपराध इंदू प्रभा सिंह ने पुलिस लाइन व्हाइट हाउस सभागार में पत्रकारों को बताया कि गोरखपुर पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है. अपराध शाखा ने सर्विलांस टीम की मदद से लाखों की कीमत के 101 मोबाइल सेट बरामदकर उनके धारकों को सौंपा है.

उन्होंने बताया कि ये सभी महंगे एंड्रॉयड फोन हैं. पुलिस अधीक्षक अपराध इंदु प्रभा सिंह ने बताया कि अपराध शाखा सर्विसलांस की मदद से अभी और भी बरामदगी होनी है, जिसका प्रयास चल रहा है. आज जो 101 मोबाइल बरामद हुए है उसमें मोबाइल के साथ टैबलेट भी शामिल हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details