उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फगुआ अंदाज में रवि किशन ने ममता पर कसा तंज

By

Published : Mar 15, 2021, 6:37 PM IST

चार राज्‍यों और एक केन्‍द्र शासित प्रदेश में आ‍गामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्‍टार प्रचारक जनसभाएं और रोड शो आयोजित कर रहे हैं. गोरखपुर से सांसद व स्टार प्रचारक रवि किशन ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर फगुआ अंदाज में तंज कसा.

ममता बनर्जी पर रवि किशन का हमला.
ममता बनर्जी पर रवि किशन का हमला.

गोरखपुर: पश्चिम बंगाल समेत देश के 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. सोमवार को उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उनके तंज कसने और बोलने का अंदाज काफी निराला था.

होली के पर्व को नजदीक देखते हुए उन्होंने फगुआ अंदाज में ममता बनर्जी पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि ममता दीदी की यह कैसी चोट थी, जिसका प्लास्टर मात्र एक दिन में ही कट गया. उन्होंने कहा कि बंगाल को विकास और नई पहचान दिलाने के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में जो रणनीति बनी है, उसे आवाज देने के लिए वह भी मंगलवार को वहां रैलियों को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. रवि किशन ने साफ किया इस चुनाव में ममता दीदी का सफाया हो जाएगा और बीजेपी 200 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

रवि किशन ने ममता पर कसा तंज

इसे भी पढ़ें-'जयश्री राम' के नारे के साथ स्मृति की चुनौती, 'नंदीग्राम से जीत कर दिखाएं दीदी'

पश्चिम बंगाल को विकास के लिए केंद्र से जोड़ना होगा

रवि किशन ने कहा कि ममता दीदी को भाई भतीजावाद छोड़कर राजनीति से संयास ले लेना चाहिए. उन्होंने बंगाल के अंदर भाई भतीजावाद को खूब बढ़ावा दिया है, जो अब नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का अद्भुत विकास हो रहा है. ममता के नेतृत्व में बंगाल विकास के मामले में पीछे छूट गया है. ममता बनर्जी ने बंगाल को गरीबी रेखा से भी नीचे लाकर ढकेल दिया है. उन्होंने कहा कि जब बंगाल का कनेक्शन सीधे दिल्ली से होगा तो वहां के विकास में नई कड़ियां जुड़ती जाएंगी. यही वजह है कि ममता बनर्जी ने अपनी हार को देखते हुए कई तरह के हथकंडे अपना रही हैं. वह ऐसी चोट की शिकार हो रही हैं, जिसका प्लास्टर एक दिन में ही कट जा रहा है और वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी हो गईं.

इसे भी पढ़ें-टीएमसी सांसद शिशिर बोले, शुभेंदु का करियर खत्म करना चाहती हैं ममता

इसे भी पढ़ें-बंगाल में भाजपा खत्म करेगी तृणमूल कांग्रेस का 'सिंडिकेट राज' : स्वपन दासगुप्ता

'पार्टी के भरोसे को कायम रखूंगा'

रवि किशन ने कहा कि बहुत दिनों तक किसी भी दल और राजनैतिक व्यक्ति की मनमानी नहीं चलती. अब बंगाल की जनता को तानाशाही और गरीबी में धकेलने की नीति से बाहर निकालना है. उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह लगातार बंगाल में रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. रवि किशन ने कहा कि पार्टी ने उनके जैसे कार्यकर्ता को बंगाल समेत पांच राज्यों में स्टार प्रचारक की भूमिका सौंपी है, जिसे वह पूरी शिद्दत के साथ सफल बनाने में जुटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details