उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

70 साल की बुजुर्ग महिला से गैंगरेप के आरोपियों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई

By

Published : Nov 27, 2022, 8:37 PM IST

गोरखपुर में 70 साल की महिला से गैंगरेप के आरोपियों पर पुलिस ने गैंगेस्टर के तहत भी कार्रवाई की है.

Etv bharat
70 साल की बुजुर्ग महिला से गैंगरेप के आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

गोरखपुर: 18 सितंबर को गुलरिहा इलाके के एक गांव में घर में घुसे बदमाशों ने लूट-पाट करने के साथ ही 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंग रेप किया था. 20 सितंबर को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर अमरजीत उर्फ मिट्टू व अरविंद निषाद के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया था. हालांकि बाद में बुजुर्ग महिला ने बयान देकर गैंगरेप की जानकारी दी. इसके बाद गैंगरेप की धाराएं बढ़ाई गईं. रविवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की.

छह पशु तस्करों पर भी गैंगेस्टर की कार्रवाई
गुलरिहा पुलिस ने इलाके में पशु तस्करी करने वाले 6 तस्करों पर भी गैंगेस्टर की कार्यवाई की है. इन आरोपियों ने 3 सितंबर 2022 को पुलिस पर फायरिंग व पथराव कर जानलेवा हमला भी किया था. इनके नाम इस्माईल पुत्र भोला निवासी बड़हरिया धुसवा, शेख मोहम्मद निवासी अराजी चिलबिलवा, रियाजुद्दीन निवासी आराजी चिलबिलवा, हरेन्द्र यादव पुत्र मोतीलाल यादव निवासी बासडीला पाण्डेय थाना तुर्कपट्टी जनपद कुशीनगर, सूरज कुमार पुत्र लालमन निवासी दुधाई थाना चौरी चौरा जनपद गोरखपुर और इमाम शेख पुत्र जिलानी शेख निवासी कोइन्दी गोसाई पट्टी थाना तरयासुजान जिला कुशीनगर है. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ गैंगेस्टर का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेंः आई लव यू मेरी जान कहकर टीचर को छेड़ रहे थे 12वीं के स्टूडेंट्स, फिर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details