उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में गैंगरेप का आरोपी घायल, पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपये का इनाम

By

Published : Dec 17, 2022, 10:32 AM IST

गोरखपुर में पुलिस मुठभेड़ में गैंगरेप में फरार चल रहा आरोपी घायल हो गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपये का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया था.

etv bharat
राजघाट पुलिस

गोरखपुरःराजघाट पुलिस की शनिवार सुबह गैंगरेप के आरोप में फरार चल रहे बदमाश से मुठभेड़ हो गई. खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश राज निषाद के बाएं पैर में घुटने के पास गोली लग गई. पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद की है.

जानकारी के अनुसार राजघाट इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह अपने हमराहियों के साथ भोर में अमरूतानी बगीचे की तरफ गस्त कर रहे थे. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगरेप में फरार चल रहा बदमाश भाग रहा है. पुलिस ने उसका पीछा कर घेराबंदी कर ली. खुद को घिरता देख बदमाश राज निषाद ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. पुलिस की गोली बदमाश के बाएं पैर के घुटने पर लगी और वह गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली.

इंस्पेक्टर राजघाट राजेन्द्र सिंह के अनुसार घायल बदमाश राज निषाद राजघाट के चकरा अव्वल का रहने वाला है. उस पर गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट, हत्या के 7 केस दर्ज हैं. वह राजघाट थाने में दर्ज गैंगरेप के मुकदमे में और खोराबार थाने में दर्ज हत्या के मुकदमे में वांछित था. उसपर 10 हजार रुपये का इनाम भी था.

पढ़ेंः कानपुर में 7वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details