उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता राम भुआल निषाद ने संजय निषाद को बताया चोर

By

Published : Apr 5, 2023, 10:47 PM IST

यूपी के गोरखपुर में आयोजित कार्यक्र में पहुंचे पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की.

सपा नेता राम भुआल निषाद
सपा नेता राम भुआल निषाद

गोरखपुर: गुह्यराज निषाद के मंदिर में बुधवार को जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद ने जमकर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद पर हमला बोला. समारोह के मंच से संजय निषाद को चोर कहा. निषाद पार्टी बनाकर निषादों को सम्मान और हक दिलाने की बात करने वाला डॉक्टर संजय निषाद समाज के लोगों को ठगने का काम करता है.

उन्होंने आगे कहा कि वह (संजय निषाद) ऐसी पार्टी और सरकार से जाकर मिल गया है. जहां से निषादों का कोई भला होने वाला नहीं है. वह अपने हित के लिए समाज के भोले-भाले और कमजोर लोगों को लालच देकर अपने साथ जोड़कर और बेचने का काम कर रहा है. जिसे निषाद समाज के लोग अब समझ चुके हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि उनके जैसे लोग निषाद पार्टी और उसके मुखिया संजय निषाद की हकीकत से समाज को अवगत करा रहे हैं.

राम भुआल निषाद ने कहा कि निषाद राज की जयंती पर समाज के लोगों ने महाराजा निषादराज के बताएं आदर्शों पर चलने का व्रत लिया है. साथ ही समाज में अपने को स्थापित करने के लिए शिक्षा, रोजगार से खुद को जोड़ने, राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने के संकल्पों के साथ आगे बढ़ने का भी निर्णय लिया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि जो लोग समाज के लोगों को आरक्षण के नाम पर धोखा दे रहे हैं. उनसे समाज के लोगों को बचने की जरूरत हैं.

पूर्व मंत्री ने कहा कि निषाद समाज की ओर से यह आयोजन हो रहा है. जबकि हल्ला किया गया है कि इस कार्यक्रम को निषाद पार्टी की ओर से रखा गया है. ये पूरी तरह से झूठ है. इस दौरान निषाद आर्मी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रविन्‍द्र निषाद ने बताया कि निषाद समाज के लोगों की ओर से यह आयोजित किया गया है. निषाद पूरी तरह से जाग गए हैं. प्रयागराज में निषादराज की मूर्ति बन सकती है तो अयोध्‍या में भी निषादराज की मूर्ति लगाई जाए.

यह भी पढ़ें: अगले 3 महीने में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए 750 करोड़ से ज्यादा खर्च करेगी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details