उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निषाद आरक्षण मामला: संजय निषाद बोले- न्यायालय जो भी फैसला देगा वह उन्हें मान्य होगा.

By

Published : Aug 9, 2022, 7:52 PM IST

मत्स्य विकास मंत्री डॉक्टर संजय निषाद (Sanjay Nishad up minister) को सीजेएम गोरखपुर (CJM Court Gorakhpur) कोर्ट ने हाजिर होकर अपना पक्ष रखने को कहा है. वहीं, संजय निषाद ने पेशी के संबंध में कहा है कि, न्यायालय जो भी फैसला देगा वह उन्हें मान्य होगा.

etv bharat
मत्स्य विकास मंत्री डॉक्टर संजय निषाद

गोरखपुरः निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद ने गोरखपुर के सीजेएम कोर्ट द्वारा जारी नॉन बेलेबल वारंट के तहत कल (बुधवार) को होने वाली पेशी के संबंध में कहा है कि, न्यायालय जो भी फैसला देगा वह उन्हें मान्य होगा. वह सदैव कोर्ट के निर्णय का सम्मान करते हैं. साथ ही निषाद बिरादरी के हक के लिए सड़क पर लड़ने को भी हमेशा तैयार हैं.

डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि, जो भी मुकदमा गोरखपुर कोर्ट में उनके खिलाफ पंजीकृत है, उसमें सच्चाई से ज्यादा झूठ है. कोर्ट में पैरवी के बाद उसका परिणाम उनके पक्ष में आएगा. रही बात कोर्ट में हाजिर होने की तो वह कल कोर्ट में हाजिर होंगे. उन्होंने कहा कि 2015 में समाजवादी पार्टी की सरकार और आंदोलन से अपने आप को दूर रखने वाले लोग उन्हें बदनाम करने की जो साजिश रचे हैं, उसका पर्दाफाश होगा. उन्होंने धारा 156(3) के तहत न्यायालय में अपना जवाब दाखिल कर दिया है. कोर्ट मामले की सुनवाई करेगी और परिणाम उनके पक्ष में आएगा.

मत्स्य विकास मंत्री डॉक्टर संजय निषाद

पढ़ेंः निषाद आरक्षण मामला: 10 अगस्त को CJM कोर्ट में हाजिर होंगे योगी सरकार के मंत्री डॉ. संजय निषाद

उन्होंने कहा कि कोर्ट से उन्हें सजा नहीं होने वाली है. अगर होती भी है, तो वह भागने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि निषाद समाज की लड़ाई और हक के लिए वह प्रदेश सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक लगातार संघर्ष कर रहे हैं और तमाम योजनाओं के माध्यम से समाज को लाभ पहुंचाने का काम करते रहेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details