उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कर्ज से परेशान युवक का शव होटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला

By

Published : Oct 9, 2022, 7:58 PM IST

गोरखपुर में कर्ज से परेशान युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगा ली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया (youth hanged himself in Gorakhpur) है.

फंदे से लटकता शव मिला
फंदे से लटकता शव मिला

गोरखपुर:जनपद के होटल में एक युवक ने पंखे से लटक कर खुदखुशी कर(youth hanged himself) ली. युवक पिछले एक माह से होटल के कमरे में रह रहा था. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है.

प्रयागराज जिले के नैनी क्षेत्र के लेबर कॉलोनी निवासी उमानंद मिश्रा का बेटा आशीष (38) एक हर्बल कंपनी में एसीएम के पद पर तैनात था. आशीष आठ सितंबर से धर्मशाला बाजार स्थित होटल कैलाश इन में ठहरा हुआ था. शनिवार को पूरे दिन आशीष कमरे पर ही था. उसने पूरे दिन सर्विस कॉल के लिए फोन नहीं किया, तो होटल के कर्मचारियों पर संदेह हुआ. इस पर शाम को कर्मचारियों ने शाम को कमरे का गेट खुलवाने की कोशिश की, लेकिन गेट नहीं खुला. गेट न खुलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी.


पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया, तो आशीष गमछे के सहारे पंखे के फंदे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को नीचे उतारवा कर कमरे की तलाशी ली तो दो पेज का सुसाइड नोट मिला. जिसमें उसने लोन और कर्ज से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी थी. घटना की सूचना पर रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे आशीष के पिता उमानंद मिश्रा ने बताया कि कंपनी के काम को लेकर कुछ दिनों से परेशान चल रहा था. दो भाइयों में बड़ा आशीष एक छह वर्षीय बेटे का पिता था. पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढे़ं:संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे से लटका मिला महिला का शव

यह भी पढे़ं:फांसी के फंदे पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या में उलझी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details