उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैसे के लेन देन में ठेकेदार की रॉड से पीटकर हत्या, बेटा भी हुआ घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 14, 2023, 6:46 PM IST

गोरखपुर में पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक ठेकेदार की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गई. बीच बचाव में ठेकेदार का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
ठेकेदार की रॉड से पीटकर हत्या

गोरखपुर: जिले में बुधवार की रात सहजनवा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच के सहबाजगंज में पैसों के लेनदेन को लेकर ठेकेदार योगेंद्र कुमार त्रिपाठी उर्फ मुनि की बदमाशों ने रॉड से पीटकर हत्या कर दी. इस दौरान उनके बेटे अभिषेक को भी गंभीर चोटे आई हैं. जिसका इलाज जिला अस्पताल गोरखपुर में चल रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सहबाजगंज निवासी योगेंद्र कुमार त्रिपाठी गीडा क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं. वह अक्सर विधु महेश त्रिपाठी के हार्डवेयर की दुकान से सामान लेते रहते थे. हार्डवेयर की दुकान पर कुछ पैसों के लेनदेन में बुधवार की देर शाम विवाद विधु महेश त्रिपाठी से हो गया. इसके बाद कुछ काम के सिलसिले में योगेंद्र अपने बेटे के साथ कहीं जा रहे थे. इस दौरान विधु महेश त्रिपाठी ने रॉड से योगेंद्र कुमार त्रिपाठी पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद विधु त्रिपाठी मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-Murderer Girlfriend: पुराने प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

इलाज के लिए योगेंद्र को लेकर परिजन सहजनवा सीएचसी पहुंचे. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही योगेंद्र की मौत हो गई. इस घटना में बीच बचाव के दौरान उनका बेटा अभिषेक त्रिपाठी भी मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, सीओ कैंपियरगंज रत्नेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी गीडा रतन पांडेय, सहजनवा थाना प्रभारी विद्या पांडेय, मय फोर्स मौके पर पहुंचे. पुलिस की मौजूदगी में शव को कब्जे में लिया गया और उसे पीएम के लिए भेज दिया गया. पीड़ित परिजन की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है. आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है. फिलहाल, एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात है. इस दौरान एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि आरोपी की अलग-अलग टीम बनाकर तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

यह भी पढ़े-बुजुर्ग महिला की दबंग ने की डंडे से पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details