उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल, SSP ने किया लाइन हाजिर

By

Published : Mar 30, 2021, 4:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जहां एक तरफ प्रदेश की पुलिस लगातार अपनी छवि को सुधारने का प्रयास कर रही है, वहीं गोरखपुर में गालीबाज सिपाही का तेजी से वायरल हो रहा वीडियो पुलिस की छवि को धूमिल कर रहा है. जिले के पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद SSP ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है.

etv bharat
गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाने में तैनात एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह चिकेन बेचने वाले एक शख्स को गालियां दे रहा है. आरोप है कि फ्री में चिकन नहीं देने से नाराज सिपाही ने मुर्गा कारोबारी के साथ गाली-गलौज की. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने प्रारंभिक जांच के आधार पर आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल

इसे भी पढ़ें-जौनपुर: चुनावी रंजिश में अधेड़ की गोली मारकर हत्या

गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में एक सिपाही ने मुफ्त में मुर्गा नहीं देने पर व्यापारी से सरेआम गाली-गलौज की. उसने कारोबारी को थाने ले जाने की धमकी भी दी. जब सिपाही गाली-गलौज कर रहा था, किसी ने उसकी हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया के जरिए जब मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से पीपीगंज थाने पर तैनात गालीबाज सिपाही हमीद खान को लाइन हाजिर कर दिया. एसएसपी ने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है. जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से आरोपित सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.
-राहुल भाटी, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details