उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली बात में भाई ने भाई को बेरहमी से पीटा था, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Feb 5, 2023, 9:51 PM IST

मामूली
मामूली

गोरखपुर में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक भाई ने दूसरे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया था. जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा है. आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके चलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गोरखपुर: रुपए के लेनदेन के विवाद में बड़े भाई अनिल यादव ने छोटे भाई पर इस प्रकार हमला किया कि, वह मरणासन्न की स्थिति में पहुंच गया. आखिरकार गंभीर रूप से घायल होने के बाद लखनऊ में चल रहे इलाज के दौरान, छोटे भाई सोनू यादव ने दम तोड़ दिया. सोनू यादव की उम्र मात्र 27 वर्ष थी. जिसकी रविवार सुबह लखनऊ में इलाज करने के दौरान मौत हो गई. दो फरवरी को बड़े भाई अनिल यादव ने रुपये के लेनदेन के विवाद में सोनू के सिर पर लाठी से हमला कर दिया था.

गगहा थाना क्षेत्र के जीवकर गांव निवासी रामगोपाल यादव के मुताबिक, उनके तीन बेटे अनिल यादव, सोनू यादव और सुधीर यादव हैं. तीनों छत्तीसगढ़ में कोल्डफील्ड में काम करते थे. कुछ दिन पहले बड़ा भाई अनिल गांव में अपने घर आया था. सोनू भी 2 फरवरी को घर अपने रिश्तेदार की कार से आया. इस दौरान रिश्तेदार की गाड़ी घर लेकर आना बड़े भाई अनिल को नागवार लगी, क्योंकि उस रिश्तेदार से अनिल की नहीं बनती थी. उसी दिन रात करीब 10 बजे बड़ा भाई अनिल रिश्तेदार की कार का शीशा तोड़ने लगा. आवाज सुनकर छोटा भाई सोनू आया और अपने बड़े भाई को कार का शीशा तोड़ने से मना करने लगा.

आरोप है कि विवाद के दौरान बड़ा भाई अनिल और उसकी पत्नी संध्या दोनों मिलकर सोनू यादव की बुरी तरह से पिटाई कर दिए. बीच बचाव करने गए पिता को भी बड़े बेटे ने दौड़ा लिया था. ग्रामीणों ने जब चोट से बेहोश सोनू को अस्पताल ले जाना चाहा तो अनिल ने उन पर अवैध तमंचा तान लिया. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचते ही अनिल मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पिता रामगोपाल यादव की तहरीर पर गगहा पुलिस ने अनिल यादव और उसकी पत्नी संध्या यादव के खिलाफ केस दर्ज किया था. साथ ही पीड़ित का इलाज मेडिकल कॉलेज में संभव नहीं हुआ तो लोग सोनू को लखनऊ ले गए, जहां उसकी रविरवा को मौत हो गई. वहीं, इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details