उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 28, 2022, 7:16 AM IST

Updated : Jun 28, 2022, 7:22 AM IST

गोरखपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर वीडियो वायरल करने वाले अभियुक्त विशाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर.
गोरखपुर.

गोरखपुर:सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर वीडियो वायरल करने वाले अभियुक्त को खोराबार थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान विशाल यादव के रूप हुई है.

पिछले 24 जून को कैंट थाने की पुलिस ने लेडी डॉन के नाम से ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में आगरा में बंद कैदी को गोरखपुर की कैन्ट पुलिस ने वारंटी बी के तहत न्यायालय में पेश किया था. जिसकी पहचान फिरोजाबाद निवासी सोनू सिंह के रूप में हुई थी.

फिलहाल ताजा मामला गोरखपुर के खोराबार थाना से जुड़ा हुआ है. जहां आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में खोराबार थाना क्षेत्र के ताल कांधला निवासी विशाल यादव पुत्र सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार विशाल ने अपने मोबाइल से ही वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया. वीडियो में विशाल 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने की बात कही थी. हालांकि वीडियो चुनाव के पहले का बताया जा रहा है.

पुलिस ने आरोपी विशाल यादव के खिलाफ मुकदमा संख्या 0247/2022 धारा 504 भादवी व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार किया है और सोमवार को उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. जहां से उसे जिला कारागार भेजा गया है.

इसे भी पढे़ें-सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर किशोर को मिली अनोखी सजा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Last Updated : Jun 28, 2022, 7:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details