उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

80 साल के बुजुर्ग पिता को संपत्ति के लिए बेटे, बहू व पोते ने पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Dec 21, 2022, 3:31 PM IST

पीट-पीटकर मार डाला
पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर में जमीन विवाद (land dispute in gorakhpur) में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

गोरखपुरःजनपद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गोला थाना (Gola Police Station) क्षेत्र में संपत्ति के लिए बुधवार को युवक ने पत्नी और बेटे के साथ मिलकर अपने ही 80 वर्षीय पिता की पीट पीटकर हत्या (Gorakhpur old man Murder) कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के डेहरिभार धौसहर गांव में बुजुर्ग राजेन्द्र यादव (80) अपने बेटे लालमन व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते थे. बुधवार की सुबह जमीन बेचने को लेकर राजेन्द्र की अपने ही बेटे लालमन व उसकी पत्नी विमला और पोते से मुन्ना से कहासुनी हो गई. इस विवाद से गुस्साए लालमन, विमला और पोते ने लाठी, डंडे व ईंट से राजेंद्र पर हमला कर दिया. इस मारपीट में घायल हुए बुजुर्ग राजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के वक्त मृतक राजेन्द्र की दूसरी बहू शीला व उसकी बेटी प्रिया मौजूद थी. इसके बाद शीला व प्रिया ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दूसरी बहू शीला ने लालमन, उसकी पत्नी विमला वे उसके बेटे मुन्ना के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लोगों को हिरासत में लिया है. हत्या के बाद गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- दो पक्षों में लाठी डंडों से मारपीट के बीच चली गोलियां, एक युवक की हालात गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details