उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम-प्रसंग के चलते महिला और युवक ने लगाई फांसी, महिला अपने पीछे 'अनाथ' छोड़ गई अपने 4 बच्चे

By

Published : Apr 1, 2022, 2:57 PM IST

प्रेम-प्रसंग के चलते महिला और युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृत महिला 4 बच्चों की मां थी. वहीं, युवक 18 साल का नाबालिग था. यह मामला कौड़िया थाना क्षेत्र के छप्परतला गांव का बताया जाता है.

etv bharat
प्रेम प्रंसग में फांसी

गोण्डा:जनपद में प्रेम-प्रसंग के चलते महिला और एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. यह घटना कौड़िया थाना क्षेत्र के छप्परतला गांव में गुरुवार को घटी. यहां 4 बच्चों की मां और एक 18 साल के युवक ने फांसी लगा ली. इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया है.

छप्परतला गांव में गुरुवार को एक महिला और युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों महिला-युवक ने अलग-अलग जगह फांसी लगाई थी. गौरतलब है कि महिला का पति बाहर नौकरी करता था. मामले में दोनों की मौत को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

126 वर्षीय शिवानंद बाबा ने बुलडोजर की पूजा की और कवियों के गीत सुने, देखें वीडियो

एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि मृतका गुड़िया मनोज कुमार की पत्नी है. मृतका घर में पंखे पर फंदा लगाकर लटकी मिली. इसकी सूचना परिजनों ने कौड़िया थाना पुलिस को दी. वहीं, गांव के ही युवक पिंटू का शव खेत में पेड़ पर लटका मिला. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details