उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: अंतर्जनपदीय शातिर महिला चोर गैंग का खुलासा, भीड़भाड़ वाली जगहों पर देते थे घटनाओं को अंजाम

By

Published : May 23, 2022, 12:07 PM IST

यूपी के गोण्डा नगर कोतवाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय शातिर चोर टप्पेबाजी गैंग का खुलासा किया है. जिसमें चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 52 हजार रुपये बरामद किए हैं.

etv bharat
पुलिस ने किया महिलाओं को गिरफ्तार

गोण्डा: जिले में नगर कोतवाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय शातिर चोर टप्पेबाजी गैंग का खुलासा किया है, जिसमें चार शातिर महिला चोरों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से पुलिस को 52 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शातिर महिलाएं गिरोह के रूप में चोरी करती थीं. इनका गिरोह गोंडा सहित आसपास के जिलों में बस स्टेशन, मंदिर और भीड़ वाले इलाके में चोरी व टप्पेबाजी करता था. आरोपियों के खिलाफ पूर्व में दर्ज दो मुक़दमों का भी खुलासा हुआ है.


बीते दिनों कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत 6 मई को शबनम परवीन पुत्री अब्दुल रशीद निवासी पटेलनगर गोण्डा से रोडवेज बस स्टॉप पर बस में चढ़ते समय किसी अज्ञात ने लगभग ढाई लाख की चोरी की. उसके कुछ ही दिनों बाद 14 मई को पुष्पा सिंह पत्नी जयप्रकाश सिंह निवासी आजाद नगर कालोनी गोण्डा से दुखहरन नाथ मंदिर के पास किसी अज्ञात ने 35 हजार रूपये की चोरी की. जिसके सम्बन्ध में पीड़ितों ने थाना कोतवाली नगर में शिकायत दर्ज कराई. अज्ञात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

एएसपी शिवराज प्रजापति महिला चोरों की जानकारी देते हुए

एएसपी शिवराज प्रजापति ने बताया कि एसपी गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे. जिसके बाद नगर कोतवाली पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई. पुलिस ने चोर गिरोह की 4 शातिर महिला सदस्यों को हिरासत में लिया. उनके पास से नकद 52 हजार रुपये बरामद किए गए.

इसे भी पढ़े-विधायक से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं का एक संगठित गिरोह है. जो जनपद गोण्डा व आसपास के जिलों में बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन व मंदिर आदि भीड़भाड वाले स्थानों पर चोरी करता था. कोतवाली नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शातिर महिला चोर गैंग के चार सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत


ABOUT THE AUTHOR

...view details