उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gonda News:टेढ़ी नदी में नहाते समय दो किशोरों की डूबने से मौत, गोताखोरों ने निकाला शव

By

Published : Jun 13, 2023, 5:36 PM IST

गोंडा में दो किशोर टेढ़ी नदी में नहाने के दौरान डूब गए. गोतखोरों ने काफी खोजबीन के बाद दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाला. किशोरों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

in Gonda
in Gonda



गोंडा: जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां टेढ़ी नदी में नहाने गए दो किशोरों की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, देहात कोतवाली क्षेत्र के भदुआ तरहर गांव निवासी अभय तिवारी (17) और अमित सिंह (16) टेढ़ी नदी में मवेशियों को नहलाने गए थे. भीषण गर्मी की वजह से दोनों किशोर भी नदी में नहाने लगे. इस दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों किशोर डूबने लगे. नदी में नहा रहे और बच्चों ने मामले की जानकारी गांव वालों के साथ ही परिजनों को दी. दोनों किशोरों के पानी में डूबने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर गोताखोरों को लेकर पहुंच गई. गोताखोरों ने काफी तलाश के बाद दोनों किशोरों के शवों को नदी से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एएसपी शिवराज प्रजापति ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो किशोरों की टेढ़ी नदी में डूब गए थे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों ही किशोरों के शवों को नदी से बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- प्रशासन की कार्रवाई से आहत किसान ने दी परिवार सहित आत्महत्या की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details