उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: छात्रों के दो गुटों के बीच हुए आपसी विवाद के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग, दो घायल

By

Published : Mar 17, 2020, 3:48 AM IST

यूपी के गोण्डा जिले में दो छात्र गुटों की बीच हुए आपसी विवाद के बाद हुई फायरिंग में दो छात्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है.

two students injured in firing in gonda
गोण्डा में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग.

गोण्डा:कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव के पास डिग्री कॉलेज के दो छात्र गुटों में सोमवार शाम करीब पांच बजे आपसी विवाद के बाद मारपीट हो गई. मामला बढ़ने के बाद एक गुट ने दूसरे गुट के छात्रों पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी मे बी.ए. द्वितीय वर्ष के छात्र आकाश सिंह और अमन गंभीर रूप से घायल हो गए.

फायरिंग में दो छात्र गंभीर रूप से घायल.

एक छात्र के पेट में लगी है गोली
दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया. पेट में गोली लगने से एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल दोनों छात्र कोतवाली देहात क्षेत्र के चेतपुर गांव के रहने वाले हैं.

वहीं पुलिस ने इस मामले स्थानीय लोगों की मदद से दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी अरुण मिश्रा और शशांक शर्मा भी महाविद्यालय के छात्र बताए जा रहे हैं. पुलिस ने घटनास्थल से तीन बाइक भी बरामद की है.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.


ये भी पढ़ें:गोण्डा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर की पिता की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details