उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा के एक घर में घुसी बेकाबू पिकअप, दो की मौत, तीन गंभीर जख्मी

By

Published : Jul 29, 2021, 4:16 PM IST

गोण्डा में अनियंत्रित पिकअप एक घर में घुस गई. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन लोगों में अस्पताल ले जाते वक्त दो लोगों की मौत हो गई.

रफ्तार ने बरपाया कहर
रफ्तार ने बरपाया कहर

गोण्डाः जिले में बेबाकू पिकअप एक घर में जा घुसा. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ये मामला छपिया थाना क्षेत्र के तहत बभजोतिया गांव का है. पांचों लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा था. जिसमें दो लोग यानि मां और बेटी की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिकअप का ड्राइवर भी घायल है. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

जिले के छपिया थाना इलाके के तहत बभजोतिया गांव में सड़क के किनारे एक घर है. जिसमें एक बेकाबू पिकअप जा घुसा. इस हादसे में घर में सो रहा जय सिंह के परिवार के लोग गंभीर जख्मी हो गये. सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान मां पूनम और बेटी खुशी की मौत हो गई. इस हादसे में जयसिंह, रेखा और ड्राइवर गंभीर घायल हैं. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जब इस बारे में परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस समय खाना बन रहा था, उसी समय पिकअप घर मे घुस गयी. इस घटना में दो लोगो की मौत हुई है. जबकि तीन लोग घायल हुए है, जो जिला अस्पताल में भर्ती हैं. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर जख्मी

इसे भी पढ़ें-एम्बुलेंस में अनट्रेंड स्टाफ, वेंटीलेटर पर शिफ्टिंग में आफत

वहीं सीओ संजय तलवार ने बताया कि छपिया थाना क्षेत्र के तहत बभनजोतिया गांव में सड़क किनारे बने घर में अनियंत्रित पिकअल घुस गई. इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं. जिसमें मां बेटी की मौत हो गयी और ड्राइवर भी घायल हो गया. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मृतक मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- सवारियों से भरी बस के हाईवे पर ब्रेक हुए फेल, देखिए फिर क्या हुआ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details