उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने दौड़ा कर दुकानदार की पिटाई की, 2 गिरफ्तार

By

Published : Feb 13, 2022, 6:08 PM IST

ईदगाह रोड पर स्थित तिरंगा मार्केट में मोबाइल दुकानदार को दबंगों ने जमकर पीटा. मारपीट का ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
दबंगों ने दौड़ा कर दुकानदार की पिटाई की

गोण्डा: जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले इलाके में लाईव दबंगई का एक मामला सामने आया है. ईदगाह रोड पर स्थित तिरंगा मार्केट में मोबाइल दुकानदार को दबंगों ने जमकर पीटा. दबंग के साथ उसके साथियों ने फाइनेंस की मोबाइल की लेन-देन को लेकर दुकानदार को लात, घूसा, डंडा और बेल्ट से पीटा. यही नहीं उन लोगों ने मोबाइल दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की.

मारपीट का ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित दुकानदार अशोक कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 8 लोगों पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गयी है.

दबंगों ने दौड़ाकर दुकानदार की पिटाई की
इसे भी पढ़ेंः मुरादाबाद में दबंगों ने दुकान में घुसकर की दुकानदार की पिटाई, वीडियो वायरल

वहीं, जब इस बारे में सीओ लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि दुकानदार से विवाद होने के बाद कुछ लोगों ने मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कर इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details