उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ससुराल गए युवक की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने 6 घंटे में किया खुलासा

By

Published : Jan 30, 2020, 8:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोंडा में ससुराल गए एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक का उसके ससुर से पुराना विवाद चल रहा था. ससुराल गए युवक को शराब पिलाकर उसका गला दबाया और उसकी हत्या कर दी गई.

etv bharat
छह घंटे में पुलिस ने किया खुलासा.

गोंडा: तरबगंज थाना क्षेत्र में ससुराल आए एक युवक की हत्या का पुलिस ने छह घंटे में खुलासा किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों सुरजीत और प्रह्लाद को गिरफ्तार किया है. बता दें कि युवक अपने साले के तिलक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था. युवक का उसके ससुर से किसी बात का विवाद था. वहीं ससुराल में युवक की हत्या कर दी गई और शव को फेंक दिया गया.

शराब पिलाने के बाद गला दबाकर की हत्या

  • तरबगंज थाना क्षेत्र में ससुराल गए एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है.
  • युवक अपने साले के तिलक समारोह में शामिल होने ससुराल गया था.
  • युवक का उसके ससुर के साथ काफी पुराना विवाद था.
  • इसी विवाद के चलते उसे शराब पिलाकर गला दबाया और हत्या कर दी.
  • पुलिस ने 6 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
    छह घंटे में पुलिस ने किया खुलासा.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: सीएसआई टावर के चौथे माले से गिरकर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

तरबगंज थाना के मोरिया गांव में ससुराल आए युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी थी. 6 घंटे के अंदर दो आरोपी सुरजीत व प्रहलाद को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने बताया कि मृतक के ससुर से कुछ पुराना विवाद था, जिसके चलते युवक को शराब पिलाकर उसकी गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है.
-महेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

Intro:गोंडा : ससुराल आये युवक हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,2 आरोपी को किया गिरफ्तार,शराब पिलाकर गला दबाकर की गई हत्या

एंकर :- यूपी के गोंडा जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अपने ससुराल आए युवक हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपी सुरजीत और प्रह्लाद को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुट गए है। बताते चले की युवक अपने ससुराल गोंडा आया था जहां पर उसके साले की तिलक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था युवक की हत्या कर लाश फेक दी थी लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगो ने इसी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद तरबगंज थाने व पीआरबी पुलिस पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस कार्यवाही में जुट गयी। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताएं किस तरह थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरिया गांव में ससुराल आए युवक की हत्या कर दी गई थी पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी थी 6 घंटे के अंदर दो आरोपी सुरजीत व प्रहलाद को गिरफ्तार किया गया है आरोपियों ने बताया कि मृतक के ससुर से कुछ पुराना विवाद था जिसके चलते युवक को शराब पिलाकर उसकी गला दबाकर हत्या की गई पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है

बाइट :- परिजन
बाइट :- महेंद्र कुमार ( अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा )Body:अनुराग कुमार सिंह
गोण्डा यूपी 9838658213Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details