उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा ट्रिपल मर्डर: पति ने बीवी और दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या

By

Published : Oct 1, 2021, 1:50 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 3:59 PM IST

गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है. यहां मां और 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने ही अपनी बीवी और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

गोंडा :जिले में खरगूपुर थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक पति ने पारिवारिक कलह के चलते घर में सो रही मां और 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके पर डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ अभिलेख भी लगे हैं. घटना की जानकारी होने पर आईजी राकेश कुमार के साथ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. महिला के पति ओम प्रकाश तिवारी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.

आईजी राकेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम घटना की बारीकी से जांच की है. पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि देवरिया कला गांव में ओम प्रकाश तिवारी ने 26 वर्षीय पत्नी कौशल्या और उसके दो बच्चियों की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डॉग और फोरेंसिक टीमें साक्ष्य इकट्ठा कर लिए हैं. महिला के पति गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा.

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने पर आईजी राकेश सिंह, डीएम मार्कण्डेय शाही और एसपी संतोष मिश्रा, ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट सूरज पटेल महकमे के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मां और दो बेटियों की हत्या की गई है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. आरोपी पति ने पारिवारिक कलह के चलते वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-बिजनौर: ट्रिपल मर्डर में फरार हत्या आरोपी से खौफ में परिवार, सुरक्षा में तैनात पुलिस

Last Updated :Oct 1, 2021, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details