उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ताला तोड़कर 3 लाख 70 हजार रुपये चुराने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Aug 10, 2021, 5:36 AM IST

गोंडा पुलिस ने चावल मिल से चोरी करने वाले आरोपी को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने चावल मिल का ताला तोड़कर 3 लाख 70 हजार रुपये चुराए थे.

पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया
पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया

गोंडा :जिले में पुलिस ने चावल मिल से 3 लाख 70 हजार रुपये लूटने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने 9 अगस्त को चावल मिल में ताला तोड़कर 3 लाख 70 हजार रुपये लूट लिए थे. घटना की सूचना मिल के मालिक महेश कुमार गर्ग ने कोतवाली पुलिस को दी थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था.

इस मामले में पुलिस की तत्परता से 12 घंटे के अंदर चोर गिरफ्त में आ गया. पुलिस ने चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली थी. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चावल मिल की अलमारी से 3 लाख 70 हजार रुपये चोरी हुए थे. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों की मदद से मात्र 12 घंटे के अंदर ही चोर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से 3 लाख 55 हजार 270 रुपये बरामद हुए हैं.

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर राइस मिल में 3 लाख 70 हजार रुपयों की चोरी की थी. शेष रुपयो के बारे में पूछने पर आरोपी ने बताया कि चोरी किए गए रुपयों में से कुछ रुपया उसके साथी के पास है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

इसे पढ़ें- बाबरी मामले में विशेष न्यायाधीश पद से रिटायर जज सेठ शैलेंद्र नाथ टंडन को धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details