उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा MLC अवनीश सिंह बोले, तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा इंडिया गठबंधन, जनता दिखाएगी आइना

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 10:01 PM IST

गोंडा में सरदार पटेल जयंती(Sardar Patel Jayanti) को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान भाजपा एमएलसी अवनीश सिंह(BJP MLC Avnish Singh) ने इंडिया गठबंधन और अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा. वहीं, केरल में हमास नेता के वर्चुअल भाषण को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोंडा में सरदार पटेल जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया

गोंडा:जिले में मंगलवार को सरदार बल्लभ भाई पटेल की 148 वीं जयंती मनाई गई. जिसमें रन फॉर यूनिटी और देशभक्ति के कार्यक्रम आयोजित हुए. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा एमएलसी अवनीश सिंह शामिल हुए. मीडिया से बात करते हुए एमएलसी अवनीश सिंह ने जमकर इंडिया गंठबंधन पर निशाना साधा और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मोबाइल बदलने की सलाह दी. कार्यक्रम में विधायक प्रभात वर्मा भी मौजूद रहे.

गोंडा में मनाई गई सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती

जिला प्रभारी और एसएलसी अवनीश सिंह ने कहा कि सरदाल पटेल के योगदान को पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखा जाएगा. वहीं, विपक्ष द्वारा भाजपा पर फोन हैक करने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के पास ही फोन हैक करने की सूचना होंगी, हमारे पास को ऐसी कोई सूचना नहीं है. फोन सिक्योरिटी की जिम्मेदारी गैजट बनाने वाली कंपनी की होती है, इसमें भारत सरकार सिर्फ रेगुलेशन बनाती है. अवनीश सिंह ने कहा नेता को पब्लिक फिगर होते हैं, ऐसा क्या है, जो अखिलेश को जनता से छिपाना है.

वहीं, केरल में एक चर्च में प्रेयर के दौरान हुए धमाकों पर भाजपा एमएलसी ने कहा, तुष्टीकरण की राजनीति ने आतंकवाद को जन्म दिया है. वर्तमान में केन्द्र सरकार ने आतंकवाद को रोका है. वहीं, केरल में हमास नेता के वर्चुअल भाषण की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. एनआईए इस घटना की जांच कर कठोर कार्रवाई करेगी. इंडिया गठबंधन तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा. इसीलिए आतंकवाद के पक्ष में रहने वालों को जनता आईना दिखाएगी. वहीं, आम आदमी पार्टी नेता केजरीवाल को लेकर कहा, जिसने भी भ्रष्टाचार किया वो जेल जाएगा. भारत की न्यायपालिका सबको सजा देगी, उस पर भरोसा करने की जरूरत है.


यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह बोले- मच्छर केवल खून चूसते हैं, सपा सरकार में माफियाओं ने प्रदेश को चूस लिया

यह भी पढ़ें: सांसद बृजभूषण सिंह बोले- इंडिया गठबंधन भानुमति का कुनबा, देश नहीं खुद का अस्तित्व बचाने के लिए किया गठबंधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details