उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: गोंडा-लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत

By

Published : Apr 30, 2022, 4:40 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 10:37 PM IST

etv bharat
गोंडा-लखनऊ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा

16:32 April 30

गोंडा: गोंडा -लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत

गोंडा: भंभुआ पुलिस चौकी के भुलियापुर मोड़ के समीप गोंडा लखनऊ हाईवे शनिवार को कार और पिकअप में जोरदार भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विधिक कार्यवाही की जा रही है. मृतकों के नाम गिरजेश सिंह और हर्ष सिंह है.

घायल हुए तीन लोग को इलाज के लिए तुरंत स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालात को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. गोंडा की ओर से लखनऊ जा रही इको स्पोर्ट्स कार में 5 लोग सवार थे. कार की तेज रफ्तार होने से यह अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई. सामने से आ रही तरबूज लदी पिकअप से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला. उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. उपचार के बाद घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मृतक और घायल सभी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 30, 2022, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details