उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: पीआरबी पुलिस ने युवक को पीटा, स्थानीय लोगों से हुई नोकझोंक

By

Published : Nov 8, 2020, 5:50 AM IST

यूपी के गोण्डा में पीआरबी पुलिस की दबंगई का एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीआरबी पुलिस युवक की पिटाई कर रही है. बीच बचाव करने आए स्थानीय लोगों से भी पुलिस नोकझोंक करते दिखाई दे रहे हैं.

पीआरबी पुलिस ने युवक को पीटा.
पीआरबी पुलिस ने युवक को पीटा.

गोण्डा:जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से एक बार फिर पुलिस विभाग की किरकिरी हो रही है. वायरल वीडियो में पीआरबी पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों की नोकझोंक हो रही है, जिसमें लोग पुलिस वाले को गुंडा कहते दिख रहे हैं. लोग पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगा रहे हैं. पीड़ित वारिश के शरीर पर चोट के निशान हैं. पीड़ित ने डायल 112 के पुलिसकर्मियों पर बेवजह पीटने का आरोप लगाया है.

जानें पूरा मामला
पूरी घटना थाना कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के सकरौरा चौराहे की है, जिसमें पीड़ित व एक अन्य अपने लेनदेन के लिए बात कर रहे थे, तभी डायल 112 पुलिस पहुंची और बिना वजह की लाठियों से पीटने लगी, तभी स्थानीय लोगों ने जान बचाई. पुलिस की बर्बरता पूर्वक पिटाई से युवक के पूरे शरीर में सिर्फ पिटाई ही के निशान नजर आ रहे हैं. पुलिस में शिकायत की गई, तो पुलिस वालों ने पीड़ित का मेडिकल ही नहीं करवाया. थाना कोतवाली में तहरीर देने के साथ आईजीआरएस प्रार्थना पत्र दिया है. दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पीड़ित परिवार कर रहा है.

क्या कहते हैं प्रभारी एसपी
वहीं पूरे मामले पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच क्षेत्राधिकारी द्वारा करवाई जा रही है. वीडियो की सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details